CORONA VIRUS: सोनम कपूर ने एयरपोर्ट पर कराई जांच, पति के साथ खुद को कमरे में किया बंद

CORONA VIRUS: सोनम कपूर ने एयरपोर्ट पर कराई जांच, पति के साथ खुद को कमरे में किया बंद

Bhaskar Hindi
Update: 2020-03-18 13:43 GMT
CORONA VIRUS: सोनम कपूर ने एयरपोर्ट पर कराई जांच, पति के साथ खुद को कमरे में किया बंद

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कोरोना वायरस ने दुनिया भर में तहलका मचा दिया है। दुनिया भर में अबतक इस वायरस से 8,165 लोगों की मौत हो चुकी है। साथ ही 2 लाख 533 लोग इस खतरनाक वायरस से संक्रमित हैं। दुनिया भर में लोग खुद को घर में कैद करने लगे हैं। अब बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी वायरस के डर से खुद को अपने पति के साथ कमरे में कैद कर लिया है। सोनम हाल ही में अपने पति आनंद आहूजा के साथ विदेश से वापस लौटी हैं। विदेश यात्रा से लौटते ही सोनम ने खुद को अपने पति के साथ अपने दिल्‍ली वाले घर के कमरे में बंद कर लिया है।

सोनम पति के साथ कमरे में हुईं कैद
सोनम और उनके पति ने खुद को सेल्‍फ क्वारंटाइन (खुद को लोगों से अलग रखना) कर लिया है। सोनम कपूर ने अपने इस फैसले की पूरी कहानी अपने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर की है। सोनम एक दिन पहले ही अपने पति आनंद आहूजा के साथ लंदन से लौटी हैं। ऐसे में सोनम ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी में बताया कि कैसे उनकी एयरपोर्ट पर जांच की गई और कैसे दिल्‍ली अपने घर पहुंचते ही उन्‍होंने खुद को अपने ससुराल वाले घर के कमरे में बंद कर लिया है। सोनम ने वीडियो में कहा, "आनंद और मैं दिल्‍ली वापस आ गए हैं और हम अपने कमरे में हैं। मैं यहां एयरपोर्ट के सभी लोगों का शुक्रिया करना चाहूंगी जिन्‍होंने बड़े आराम से बिना किसी पैनिक के हमारी जांच की। यहां सब कुछ काफी अच्‍छा और जिम्‍मेदारी के साथ हो रहा था। मैं और आनंद हैरान थे कि लंदन एयरपोर्ट पर ऐसा कुछ नहीं हो रहा था।"

उन्होंने आगे कहा कि "हम भारत पहुंचे तो हमें यहां इमिग्रेशन से पहले एक फॉर्म भरना था। हमसे कुछ सवाल पूछे गए कि पिछले 25 दिनों में हमने कहां की यात्रा की है। भाग्‍यवश हम ऐसे किसी देश नहीं गए जहां ये वायरस बहुत ज्‍यादा फैल रहा है। हमने उन्‍हें पूरी जानकारी दी। फिर हमारे टैंप्रेचर चेक किए गए। मेरा, आनंद का और मेरे स्‍पॉटबॉय का जो हमारे परिवार की तरह है। इसलिए हम उसकी सेहत को लेकर भी काफी चिंतित थे। हम बिल्कुल ठीक हैं और मैं यहां तारीफ करना चाहूंगी जिस तरह से हमारे अधिकारी इस पूरी परिस्‍थिति से निपट रहे हैं।"

B"DAY SPL: करण की स्टूडेंट का हैप्पी बर्थडे, इन खास वजहों से आलिया है बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस

इस तरह से दीपिका फिर से बनीं प्रोडक्टिव

सोनम ने की सरकार की तारीफ
सोनम ने आगे कहा- "बाद में हमारे पासपोर्ट भी चेक किए गए जो बहुत ही जिम्‍मेदारी भरा था। फिर हमने अपने ग्‍लब्‍स पहने। सब की चेकिंग की। हमारी सरकार बहुत ही अच्‍छा काम कर रही है। हम दोनों अपने घर लौट आए हैं और हम काफी खुश हैं। आनंद और मुझमें इस वायरस के कोई लक्षण नहीं हैं, लेकिन क्‍योंकि हम अपने पैरेंट्स और दादी के साथ रहते हैं इसलिए हम खुद को सेल्‍फ क्वारंटाइन कर रहे हैं।" सोनम ने कहा कि ये हमारी जिम्‍मेदारी है कि हम इस सब में प्रशासन की मदद करें और इस बीमारी को फैलने से रोकें।


 

Tags:    

Similar News