BOLLYWOOD: पिता पर है दीपिका को गर्व, शेयर की अनसीन फोटो

BOLLYWOOD: पिता पर है दीपिका को गर्व, शेयर की अनसीन फोटो

Bhaskar Hindi
Update: 2020-02-02 11:45 GMT
BOLLYWOOD: पिता पर है दीपिका को गर्व, शेयर की अनसीन फोटो

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण फॉर्मर बैडमिंटन प्लेयर हैं। दीपिका अपने पापा के साथ स्ट्रॉन्ग बॉन्ड‍िंग शेयर करती हैं। पिता की बैडमिंटन अकेडमी की 25वीं सालगिरह पर खुशी जताते हुए दीपिका ने उनकी दो शानदार तस्वीरें साझा की हैं। वहीं, उन्होंने पिता के नाम एक स्पेशल नोट भी लिखा है। 

दीपिका ने पिता प्रकाश पादुकोण की दो पुरानी फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इनमें से एक फोटो में प्रकाश एक्शन मोड में हैं तो दूसरे में वे किसी कम्पटीशन में अपनी कामयाबी एक्सप्रेस कर रहे हैं। इन फोटोज के साथ ही दीपिका ने पिता के नाम एक इमोशनल नोट भी लिखा है। दीपिका ने लिखा- "बैडमिंटन और भारतीय स्पोर्ट में आपके योगदान को माप नहीं सकते हैं। आपकी निष्ठा, अनुशासन, दृढ़ निश्चय और सालों की मेहनत के लिए आपको धन्यवाद। हम आपसे बहुत प्यार करते हैं और आप पर हमें गर्व है।"

यह खबर भी पढ़ें: REALITY SHOW: डांस प्लस में कंटेस्टेंट का ब्लाइंड डांस देख हो जाएंगे दंग, जजों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

शानदार है प्रकाश पादुकोण की फोटो
दीपिका ने इस खास अवसर पर सेलिब्रेशन की एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें अलग-अलग फील्ड के दिग्गज स्पोर्ट्समेन नजर आ रहे हैं। इसमें सुनील छेत्री, राहुल द्रविड़, नारायण मूर्ति, पुलेला गोपीचंद, प्रकाश पादुकोण साथ बैठे हैं। इनकी फोटो शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा "लेजेंड्स"। बता दें प्रकाश पादुकोण पूर्व बैडमिंटन ख‍िलाड़ी रह चुके हैं। और उन्हें बैडमिंटन के क्षेत्र में खास योगदान के लिए अर्जुन अवॉर्ड से सम्मानित किया जा चुका है। वहीं, साल 1980 में उन्हें दुनिया का नंबर 1 बैडमिंटन प्लेयर माना जा चुका है।

 

यह खबर भी पढ़ें: VIDEO VIRAL: गुरदास मान के बेटे की शादी में पहुंचे कई स्टार्स, मीका सिंह के गाने पर खूब थिरके कपिल, देखें वीडियो

दीपिका की अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछले दिनों उनकी फिल्म छपाक रिलीज हुई थी। उनकी अप‍कमिंग फिल्मों में "द इंटर्न" है। यह 2021 में रिलीज होगी। फिल्म में दीपिका के अलावा ऋष‍ि कपूर भी हैं।

Tags:    

Similar News