'द फैमिली मैन 3' की तैयारी शुरु !  फरहान अख्तर की 'तूफान' रिलीज के लिए तैयार

'द फैमिली मैन 3' की तैयारी शुरु !  फरहान अख्तर की 'तूफान' रिलीज के लिए तैयार

Bhaskar Hindi
Update: 2021-06-15 03:36 GMT
'द फैमिली मैन 3' की तैयारी शुरु !  फरहान अख्तर की 'तूफान' रिलीज के लिए तैयार

डिजिटल डेस्क,मुंबई। मनोज बाजपेयी स्टारर "द फैमिली मैन 2" हाल ही में अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है, जिसे लोगों ने काफी अच्छा रिस्पांस दिया है। पहले सीजन की तरह शो का दूसरा सीजन भी हिट रहा। दर्शकों को अब इसके तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार है। शो के तीसरे सीजन को लेकर मनोज बायपेयी ने भी कुछ हिंट दिए है। दरअसल, बॉलीवुड बबल को दिए एक इंटरव्यू के दौरान श्रीकांत तिवारी उर्फ मनोज बाजपेयी ने कहा कि, "अगर सब कुछ सही रहा, तो तीसरे सीज़न को तैयार होने में अभी भी डेढ़ साल या उससे अधिक समय लगेगा।" इसके अलावा जल्द ही आपको फरहान अख्तर की फिल्म "तूफान" देखने को मिलेगी, जो 16 जुलाई 2021 को ओटीटी प्लेटफार्म में रिलीज होने के लिए तैयार है।

क्या कहा मनोज बाजपेयी ने
बॉलीवुड बबल को दिए एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर मनोज बाजपेयी ने "द फैमिली मैन 3" को लेकर कुछ हिंट दिए है। मनोज ने कहा कि, "अभी तक "द फैमिली मैन" का तीसरा सीजन नहीं है। अभी हमने इसको लेकर किसी भी प्रकार का कोई डिस्कशन भी नहीं किया। यहां तक कि इसका कोई आइडिया भी नहीं है।" बता दें कि, कुछ समय पहले से ही तीसरे सीजन को लेकर अफवाह उड़ रही हैं, जिसको लेकर अब मनोज बाजपेयी ने खुलकर बात की और बताया कि, शो के तीसरे सीजन का उन्हें अभी कोई आइडिया नहीं है।

मनोज बाजपेयी ने आगे कहा कि, वर्तमान में कोई राइटर रूम नहीं है, क्योंकि लॉकडाउन की वजह से हर कोई अपने घरों में बंद है। दुनिया को खुलने दीजिए, इस देश को पूरी तरह से खुलने दीजीए। और जब वो काम करना शुरू करेंगे ... मुझे पूरा यकीन है कि वो इसे अमेज़ॅन के साथ आगे बढ़ाएंगे। जब शो के लिए हरी झंडी होगी तो कहानी के लिए स्क्रीनप्ले तैयार किया जाएगा। क्योंकि कहानी उनके पास है,अगर सब कुछ सही रहा, तो तीसरे सीज़न को तैयार होने में अभी भी डेढ़ साल या उससे अधिक समय लगेगा।"

फरहान की "तूफान"
फरहान अख्तर की फिल्म "तूफान" जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होने को तैयार है। दैनिक भास्कर में छपी खबर के अनुसार, इस फिल्म को अमेजॉन प्राइम पर रिलीज किया जाएगा। हालांकि, फिल्म को इससे पहले 21 मई को रिलीज करना था लेकिन कोरोना महामारी को देखते हुए इसकी डेट आगे बढ़ा दी गई। लेकिन अब इसे 16 जुलाई को रिलीज किया जाएगा। फिल्म "तूफान" का निर्देशन राकेश ओम प्रकाश मेहरा ने किया है, जिसमें फरहान बॉक्सर के किरदार में नजर आने वाले है। इसमें फरहान के अलावा मृणाल ठाकुर, परेश रावल और विजय राज भी अहम किरदार में नजर आएंगे।


 

Tags:    

Similar News