रिलीज हुआ 'साहो' का नया पोस्टर, एक्शन मोड में दिखे प्रभास और श्रद्धा

रिलीज हुआ 'साहो' का नया पोस्टर, एक्शन मोड में दिखे प्रभास और श्रद्धा

Bhaskar Hindi
Update: 2019-07-25 09:57 GMT
रिलीज हुआ 'साहो' का नया पोस्टर, एक्शन मोड में दिखे प्रभास और श्रद्धा

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। साउथ सुपरस्टार और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म साहो का नया पोस्टर रिलीज हो गया है। यह फिल्म 20 अगस्त को ​सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। मेकर्स फिल्म को लेकर दर्शकों में जो उत्सुकता रखने वाले थे, उसे बनाए रखने में वे कामयाब रहे। इतना ही फिल्म ​को लेकर दर्शकों की उत्सुकता दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। मेकर्स एक स्ट्रैटिजी के अनुसार धीरे धीरे पोस्टर रिलीज कर रहे हैं। ताकि दर्शकों की उत्सुकता  बनीं रहे। 

[removed][removed]

कुछ दिन पहले "साहो" का ऐसा पोस्टर रिलीज किया गया, जिसमें प्रभास और साहो का रोमांटिक अंदाज देखने को मिला। और अब मेकर्स ने एक नया पोस्टर जारी किया है, जिसमें श्रद्धा और प्रभास ऐक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं। दोनों स्टार्स का यह लुक काफी इंगेजिंग है।

फिल्म साहो के प्रति लोगों की ​दीवानगी इस कदर देखने मिल रही है कि पोस्टर रिलीज होते ही वह तेजी से वायरल हो जाता है। इसके पीछे एक वजह फिल्म में "बाहुबली" स्टार प्रभास का होना भी है। प्रभास साउथ में तो पॉप्युलर हैं ही, हिंदी सिनेमा में भी वह अन्य ऐक्टर्स को पॉप्युलैरिटी के मामले में टक्कर दे रहे हैं। इसके अलावा प्रभास और श्रद्धा पहली बार किसी फिल्म में साथ नजर आएंगे और वह भी रोमांस करते हुए। रोमांस के अलावा दोनों कलाकारों को ऐक्शन अवतार भी फिल्म में देखने को मिलेगा। 

Tags:    

Similar News