एक्टर सोहेल और अरबाज खान के खिलाफ FIR, विदेश से लौटने पर इंस्टिट्यूशनल क्वारंटीन की बजाय घर चले गए थे

एक्टर सोहेल और अरबाज खान के खिलाफ FIR, विदेश से लौटने पर इंस्टिट्यूशनल क्वारंटीन की बजाय घर चले गए थे

Bhaskar Hindi
Update: 2021-01-04 17:02 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता सोहेल खान, उनके बेटे निर्वान और भाई अरबाज खान के खिलाफ कोविड प्रोटोकॉल के उल्लंघन के लिए FIR दर्ज की गई है। तीनों के खिलाफ एपिडेमिक डिजीज एक्ट के तहत ये एफआईआर दर्ज हुई है। तीनों पर बीएमसी को झूठी जानकारी देने का आरोप है। 

दरअसल, ये लोग 25 दिसंबर को UAE से मुंबई लौटे। इन्होंने बीएमसी को शपथपत्र दिया कि वे खुद को ताज होटल में क्वारंटीन करेंगे, लेकिन ताज होटल में क्वारनटीन होने के बजाय ये लोग बांद्रा स्थित अपने घर चले गए। मुंबई पुलिस की डीसीपी ने बताया कि खार पुलिस स्टेशन में एफाआईआर दर्ज की गई है। बीएमसी के मेडिकल ऑफिसर ने इस तीनों की शिकायत की थी। एफआईआर दर्ज करने के बाद मामले की जांच की जा रही है।

बता दें कि भले ही इन दिनों लॉकडाउन से लोगों को राहत मिल गई हो। लेकिन सुरक्षा की दृष्टि से सबी लोगों को कोरोना वायरस से बचाव के तहत सभी गाइडलाइन्स का पालन करना अनिवार्य है। मौजूदा मानदंडों के अनुसार, यूके और यूएई के साथ-साथ यूरोप से लौटने वालों को सात दिनों के इंस्टिट्यूशनल क्वारंटीन से गुजरना पड़ता है। 

लॉकडाउन खत्म होने के बाद कई सारे बॉलीवुड एक्टर्स ने विदेशों में छुट्टियां मनाईं या शूटिंग की। कई सितारों ने तो इन गाइडलाइन्स का अच्छे से पालन किया। परंतु कुछ सितारों ने इसमें लापरवाही बरती है।
 

Tags:    

Similar News