पहली बार गौरी खान ने बोली शाहरुख संग अपने रिश्ते की बात

पहली बार गौरी खान ने बोली शाहरुख संग अपने रिश्ते की बात

Bhaskar Hindi
Update: 2019-07-07 08:48 GMT
पहली बार गौरी खान ने बोली शाहरुख संग अपने रिश्ते की बात

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान से तो हर कोई वाकिफ है, लेकिन उनकी पत्नी गौरी खान के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। शाहरुख की तरह गौरी भी एक सफल महिला हैं। अपने घर की तरह, गौरी सभी के घरों को खूबसूरत बनाने का काम करती हैं। दरअसल, गौरी एक इंटीरियर डिजाइनर हैं। गौरी ने हाल ही में पुणे में अमृता फड़नवीस के साथ ग्राविटास नाम की किताब से पर्दा उठाया। इस दौरान गौरी ने अपने और शाहरुख के रिश्ते के बारे में बात की। 

किंग खान की पत्नी ने बताया कि "मुझे लगता है क्योंकि वो शाहरुख खान है, तो यहां बहुत सकारात्मक बातें हैं। मैंने सिर्फ सकारात्मक बातों पर ध्यान देती हूं और नकारात्मक को नहीं देखती। अगर यहां कोई नकारात्मक बात है भी तो मैं उन्हें दूर रखना पसंद करती हूं और इसका कारण ये है कि उन्होंने मेरी मदद की थी जब मैं गौरी खान डिजाइन्स को लांच कर रही थी, तो वो मेरे लिए महत्वूर्ण हैं। लेकिन मजाक को अगर हटा भी दिया जाए तो उन्होंने हमारे परिवार के लिए बहुत कुछ किया है। वो एक बढ़िया पिता और पति हैं। मैं ये कहना चाहूंगी कि उनकी पत्नी होना बहुत सकारात्मक बात है और मैं कोई भी नकारात्मक बात नहीं करना चाहूंगी।"

गौरी ने अपनी बात को खत्म करते हुए कहा कि "मुझे लगता है मैं एक नार्मल जिंदगी जी रही हूं। मैं भी दूसरी औरतों की तरह ही एक कामकाजी महिला हूं। मैं अपनी मर्जी से स्पॉटलाइट में आयी और जाती हूं, जो कि मेरे काम से जुड़ा है और मीडिया से जुड़ा है। मुझे लगता है मीडिया महत्वपूर्ण है तब जब आपको अपना काम दिखाना हो ताकि लोगों को उसके बारे में पता चले कि आप क्या कर रहे हो तो मैं वो हिस्सा भी एन्जॉय करती हूं।"

Tags:    

Similar News