आमिर की बेटी इरा के डायेक्शनल डेब्यू से हेजल कीच की एक्टिंग में वापसी

आमिर की बेटी इरा के डायेक्शनल डेब्यू से हेजल कीच की एक्टिंग में वापसी

Bhaskar Hindi
Update: 2019-09-17 10:05 GMT
आमिर की बेटी इरा के डायेक्शनल डेब्यू से हेजल कीच की एक्टिंग में वापसी

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। एक्ट्रेस और मॉडल हेजल कीच लंबे समय से एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं। क्रिकेटर युवराज सिंह से शादी के बाद तो उन्होंने जैसे एक्टिंग को बाय ​बोल दिया था। लेकिन एक बार फिर वे आमिर खान की बेटी इरा खान के डारेक्शन डेब्यू प्ले से एक्टिंग की दुनिया में कदम रख रही हैं। हालही में एक इंटरव्यू में हेजल ने इस बारे में बात की। साथ ही उन्होंने बताया कि वे लंबे समय से एक्टिंग से दूर क्यों हैं?

हेजल लंबे समय के बाद आमिर खान की बेटी इरा खान के डेब्यू डायेक्शनल प्ले यूरीपिडस मीडिया के जरिए एक्टिंग में अपना कमबैक कर रही हैं। ए​क इंटरव्यू में हेजल ने कहा कि "मेरी ज्यादातर ट्रेनिंग एक्टिंग स्कूल से ही हुई है, जो थिएटर से काफी सिमिलर है। इसलिए कमबैक से ज्यादा मेरे लिए ये घर वापसी करने जैसा है। हेजल ने ये भी बताया कि थिएटर उनका पहला प्यार है।"

आमिर की बेटी संग काम करने के बारे में उन्होंने बताया कि "वो काफी यंग है, लेकिन मुझे लगता है कि वो कम उम्र में ही बहुत एक्सपीरियंस कर चुकी हैं। वो कैरेक्टर की गंभीरता को बहुत अच्छी तरह से समझती हैं। एक जटिल प्ले में भी इरा फ्रेशनेस और नई धारणा ले आती हैं। ये देखना दिलचस्प है कि इरा जो करना चाहती हैं वो उसके लिए काफी कॉन्फिडेंस के साथ करती हैं।"

इंटरव्यू में हेजल ने बताया कि "बॉडीगार्ड फिल्म के बाद मुझे उसी तरह के रोल प्ले करने के कई ऑफर मिले हैं। लेकिन मैं कुछ अलग करना चाहती थी। इसीलिए मैंने आइटम सॉन्ग आ अंटे अमलापुरम किया। इस गाने को करने के बाद मुझे सिर्फ आइटम सॉन्ग करने के ही ऑफर मिलने लगे।"

"एक एक्टर के तौर पर मैं सिर्फ ऐसे प्रोजेक्ट्स करना चाहती हूं, जिनमें मुझे इंटरेस्ट है। जिसकी स्टोरी और रोल मुझे इंप्रेस करे। मैं जब किसी चीज को अपना कमिटमेंट देती हूं तो मैं उसे अपना 100 फीसदी समय और एनर्जी देती हूं। मैं अपने काम के साथ कभी भी कॉम्प्रोमाइज नहीं करती हूं।"

Tags:    

Similar News