जैकलीन फर्नांडीज ने फ्रंटलाइन वॉरियर्स को बांटे सेफ्टी मेजर्स, मुंबई पुलिस ने जताया आभार

जैकलीन फर्नांडीज ने फ्रंटलाइन वॉरियर्स को बांटे सेफ्टी मेजर्स, मुंबई पुलिस ने जताया आभार

Bhaskar Hindi
Update: 2021-05-24 04:43 GMT
जैकलीन फर्नांडीज ने फ्रंटलाइन वॉरियर्स को बांटे सेफ्टी मेजर्स, मुंबई पुलिस ने जताया आभार

डिजिटल डेस्क,मुंबई। देशभर में कोरोना की दूसरी लहर ने तबाही मचा रखी है, जिसको देखते हुए कई फिल्मी सितारों ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। इस दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ने फ्रंटलाइन वॉरियर्स को सेफ्टी मेजर्स बांटे है। इसके लिए मुंबई पुलिस ने अभिनेत्री का धन्यवाद किया है। दरअसल, जैकलीन ने रविवार को ट्विटर पर मुंबई पुलिस द्वारा किए गए कार्यों के लिए आभार जताया और उन्हें रेनकोट के साथ कुछ सुरक्षा गियर भी बांटे। जैकलीन ने ट्वीटर पर कुछ तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा, "मैं मुंबई पुलिस को सलाम करती हूं कि वह हमेशा तैयार रहे, अपना कर्तव्य निभाते रहे. बारिश आए, तूफान आए. हर उस चीज के लिए धन्यवाद जो आप हमारे लिए करते हैं।"  

मुंबई पुलिस ने भी जताया आभार

सिर्फ जैकलीन ही नहीं मुंबई पुलिस ने भी जैकलीन के इस नेक काम की खूब सराहना की है और सोशल मीडिया के जरिए उनका आभार व्यक्त किया है। मुंबई पुलिस ने सोशल मीडिया पर जैकलीन के साथ कुछ फोटो शेयर करते हुए लिखा कि, जैसा कि हम सभी जानते हैं कि जून का महीना आने वाला है। मुंबई के लोग मानसून के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं। हम भी इसी तैयारी में हैं। @Asli_jacqueline और  #YoloFoundation को हमारी ओर से शुक्रिया कि उन्होंने हमें कोरोना पैनडेमिक और मानसून से बचाव के लिए सेफ्टी मेजर्स प्रोवाइड कराए। #StongerTogether"

वहीं अभिनेत्री कुछ तस्वीरों के साथ लिखा, "जैसे-जैसे जून नजदीक है, मुंबई मानसून के लिए कमर कस रहा है- और हम भी। धन्यवाद एटदरेट असली जैकलीन और हैश टैग योलो फाउंडेशन आपके बहुमूल्य योगदान के लिए - इससे हमारे कर्मियों को महामारी के साथ-साथ मानसून में भी सुरक्षित रहने में मदद मिलेगी। हैशटैग स्ट्रांगर टूगेदर।"

 

ऐसा पहली बार नहीं हैं जब जैकलीन फर्नांडिस ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया हो। जैकलीन पिछले काफी दिनों से जरूरतमंद लोगों तक खाना भी पहुंचा रही हैं। इसके अलावा देश में हेल्थ इन्फ्रास्ट्रक्चर की चरमराती हालत को देखते हुए जैकलीन ने मजबूती के साथ कोरोना की लड़ाई के लिए एक कोविड केयर सेंटर खोलने की भी घोषणा की है, जिसके जरिए उन्होंने 1000 हॉस्पिटल बेड्स लगाने और दो एंबुलेंस मुहैया कराने का भी ऐलान किया है। दरअसल, एक्ट्रेस ने यू ओनली लिव वन्स फाउंडेशन बनाया है, जिसके तहत उन्होंने कई गैर सरकारी संगठनों के साथ करार किया, जो महामारी के दौरान लोगों की सभी जरूरतों को पूरा करते हैं। 

अगर बात जैकलीन के निजी जिंदगी की करें तो, एक्ट्रेस इस लॉकडाउन फेज में अपने घर पर हैं और शनिवार को उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो अपनी क्यूट कैट्स के साथ योग करती नजर आ रही थीं। इस वीडियो में एक तरफ जहां जैकलीन योग करती दिखाई दे रही हैं, वहीं उनकी बिल्ली कभी उनके आसपास, तो कभी इधर-उधर घूमती नजर आ रही है। इस वीडियो क्लिप के कैप्शन में जैकलीन ने लिखा है, "कैट योगा।" वर्कफ्रंट की बात करें तो, एक्ट्रेस के पास 4-5 बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। जैकलीन जल्द ही सरकस, भूत पुलिस, किक 2, अटैक और बच्चन पांडे जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।

 

Tags:    

Similar News