आज ईडी के सामने पेश होंगी जैकलीन फर्नांडीज

बॉलीवुड अभिनेत्री आज ईडी के सामने पेश होंगी जैकलीन फर्नांडीज

IANS News
Update: 2021-12-08 04:00 GMT
आज ईडी के सामने पेश होंगी जैकलीन फर्नांडीज
हाईलाइट
  • आज ईडी के सामने पेश होंगी जैकलीन फर्नांडीज

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज करोड़पति कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ दर्ज मनी लॉन्ड्रिंग जांच के सिलसिले में बुधवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने पेश होंगी।

वह मामले में गवाह के तौर पर अपना बयान दर्ज कराएंगी। ईडी इससे पहले भी इस मामले में फर्नांडीज से पूछताछ कर चुकी है।

पूछताछ मध्य दिल्ली के एमटीएनएल भवन में होगी जहां ईडी का कार्यालय है। पांच अन्य लोगों के साथ एक महिला अधिकारी अपना बयान दर्ज कराएगी।

फर्नांडीज को 5 दिसंबर को इमिग्रेशन अधिकारियों ने मुंबई हवाईअड्डे पर रोक दिया था, जब वह दिल्ली जा रही थीं। अधिकारी उनके खिलाफ ईडी द्वारा जारी लुक आउट सर्कु लर (एलओसी) पर काम कर रहे थे क्योंकि उन्हें डर था कि वह देश से भाग सकतीं हैं। मुंबई एयरपोर्ट पर उनसे घंटों पूछताछ की गई और फिर उन्हें जाने दिया गया।

ईडी ने सोमवार को एक बार फिर उन्हें चल रही जांच में शामिल होने के लिए समन भेजा है। प्रवर्तन निदेशालय ने शनिवार 4 दिसंबर को पीएमएलए अधिनियम के तहत आरोप पत्र दायर किया था जिसमें फर्नांडीज समेत कुछ बॉलीवुड कलाकारों को गवाह के रूप में नामित किया गया था। अदालत ने आरोपपत्र पर संज्ञान लिया था और एजेंसी से सभी आरोपियों को आरोप पत्र की प्रति उपलब्ध कराने को कहा था।

चार्जशीट मामले में अगली तारीख 13 दिसंबर है। ईडी के अधिकारी इस मामले पर चुप्पी साधे हुए हैं। इस मामले में जैकलीन के अलावा बॉलीवुड की एक और एक्ट्रेस नोरा फतेही ने भी गवाह के तौर पर अपना बयान दर्ज कराया है।

 

आईएएनएस

Tags:    

Similar News