कंगना और बहन रंगोली ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में लगाई हाजिरी, वीडियो के जरिए कहा- मेरा शोषण हो रहा

कंगना और बहन रंगोली ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में लगाई हाजिरी, वीडियो के जरिए कहा- मेरा शोषण हो रहा

Bhaskar Hindi
Update: 2021-01-08 11:44 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली पर ट्वीट्स के जरिए नफरत फैलाने के साथ हिंदू-मुस्लिम के नाम पर माहौल बिगाड़ने की कोशिश की हैं, ये तमाम आरोप कास्टिंग डायरेक्टर साहिल सईद ने लगाए हैं और उन पर राजद्रोह के तहत मामला दर्ज हुआ हैं। जिसको लेकर कंगना और उनकी बहन ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में हाजिरी दी। साथ ही एक्ट्रेस ने एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा कि,उनका मानसिक, भावनात्मक और शारीरिक तौर पर शोषण किया जा रहा हैं।

जिसके बाद बांद्रा पुलिस के लगातार 3 समन देने के बावजूद भी कंगना और रंगोली जांच में शामिल नहीं हुई थी। एक्ट्रेस ने बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया और FIR खारिज करने की मांग की। लेकिन कोर्ट ने ऐसा करने से इनकार कर दिया और उन्हें 8 जनवरी को बांद्रा पुलिस स्टेशन में पेश होने का आदेश दिया। जिसके तहत आज उन्होंने पुलिस स्टेशन में अपनी हाजिरी पेश की। 

अभिनेत्री कंगना रनौत ने आरोप लगाया है कि उनका मानसिक, भावनात्मक और शारीरिक तौर पर शोषण किया जा रहा है। कंगना ने इस बात का भी जिक्र किया कि उन्हें अपनी इन यातानाओं के बारे में किसी से कहने को भी मना किया गया है।


अभिनेत्री ने शुक्रवार को अपने ट्विटर अकांउट में एक वीडियो साझा कर कहा, "जब से मैंने देश के हित में बात की है, उसके बाद से जिस तरह से मुझपर अत्याचार किया जा रहा है, मेरा शोषण किया जा रहा है, वो सारा देश देख रहा है। गैरकानूनी तरीके से मेरा घर तोड़ दिया गया, किसानों के हित में बात करने के लिए हर दिन मुझपर न जाने कितने केसेज डाले जा रहे हैं। यहां तक कि मुझपे हंसने के लिए भी एक केस हुआ है"।

Tags:    

Similar News