"इमरजेंसी" के लिए कंगना रनौत ने शुरु की तैयारी,कहा - नई यात्रा की एक खूबसूरत शुरुआत

"इमरजेंसी" के लिए कंगना रनौत ने शुरु की तैयारी,कहा - नई यात्रा की एक खूबसूरत शुरुआत

Bhaskar Hindi
Update: 2021-06-24 03:46 GMT
"इमरजेंसी" के लिए कंगना रनौत ने शुरु की तैयारी,कहा - नई यात्रा की एक खूबसूरत शुरुआत

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बुधवार को सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ एक जानकारी साझा की, जिसमें उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म "इमरजेंसी" की घोषणा की। कंगना ने फिल्म का ऐलान करते हुए अपनी कुछ तस्वीरें भी साझा की हैं। बता दें कि, फिल्म "इमरजेंसी" में इंदिरा गांधी का किरदार निभाने के लिए उनका बॉडी स्कैन चल रहा है। कंगना ने कैप्शन में लिखा, "हर किरदार एक नई यात्रा की एक खूबसूरत शुरुआत है। आज हमने फिल्म इमरजेंसी इंदिरा की यात्रा शुरू की। बॉडी, फेस स्कैन और कास्ट लिया  ताकि लुक सही हो। अपने विजन को पर्दे पर लाने के लिए कई बेहतरीन एक्टर्स एक साथ आ रहे हैं। मणिकर्णिका प्रोडक्शन की बहुत ही खास फिल्म होगी।"

दरअसल, कंगना रनौत अपनी अपकमिंग राजनीतिक फिल्म में पूर्व भारतीय प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएंगी, जिसे वह प्रोड्यूस भी करेंगी। फिल्म में कथित तौर पर इमरजेंसी और ऑपरेशन ब्लू स्टार की कहानी होगी। बुधवार को, कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ वीडियो भी साझा किए, जिसमें वह अपने प्रोडक्शन हाउस, मणिकर्णिका फिल्म्स के ऑफिस में अपने किरदार के लिए बॉडी स्कैन प्रक्रिया से गुजरती हुई दिखाई दे रही हैं।

अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया कि, मणिकर्णिका फिल्म्स में क्या चल रहा है? फिल्म इमरजेंसी के लिए मैडम का इंदिरा गांधी की के किरदार में उतरने के लिए बॉडी स्कैन चल रहा है। बता दें कि, फिल्म का लेखन और निर्देशन सई कबीर द्वारा किया जा रहा है, जिन्होंने कंगना की 2014 की रिलीज रिवॉल्वर रानी का निर्देशन किया था।

Tags:    

Similar News