Varun-Natasha Wedding: यॉट से पहुंचे करण जौहर, अतरंगी लुक में आए नजर

Varun-Natasha Wedding: यॉट से पहुंचे करण जौहर, अतरंगी लुक में आए नजर

Bhaskar Hindi
Update: 2021-01-24 10:48 GMT
Varun-Natasha Wedding: यॉट से पहुंचे करण जौहर, अतरंगी लुक में आए नजर

डिजिटल डेस्क,मुंबई। कुछ ही घंटों के बाद वरुण और नताशा की शादी होने वाली हैं जिसके लिए सभी मेहमान वेन्यू में धीरे-धीरे पहुंच रहें हैं। इस दौरान शादी में करण जौहर और मनीष मल्होत्रा समेत कई मेहमान पहुंच चुके हैं। वही करण को गेटवे ऑफ इंडिया पर अतरंगी लुक में देखा गया। वह रोड के बजाय यॉट से अलीबाग पहुंचे हैं। इससे पहले शादी कराने वाले पंडितजी की तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं। 

वरुण और नताशा अपनी शादी में प्राइवेसी चाहते हैं इसलिए उन्होंने शादी का वेन्यू मुंबई से 100 किमों. दूर अलीबाग में "द मैनशन हाउस" रिजॉर्ट में बुक किया हैं। साथ ही दोनो ने गेस्ट और फैमिली मेंबर से फोन का इस्तेमाल नहीं करने को कहा हैं,लेकिन वेडिंग सेरिमनीज की तस्वीरों का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है। टाइट सिक्यॉरिटी की वजह से अंदर की तस्वीरें बाहर नहीं आ पाई हैं। 

बता दें कि,वरुण धवन को पहली बार "स्टूडेंट ऑफ द ईयर" के जरिए फिल्मों में लांच करने वाले करण जौहर वरुण और नताशा की शादी में शामिल होने के लिए अतरंगी लुक में यॉट से अलीबाग पहुंचें हैं। करण से पहले पंडित जी और शादी के दौरान ढोल-नगाड़े बजाने के लिए ढोल वाले भी वेन्यू प्लेस पर पहुंच चुके हैं। इससे पहले यानि कि शनिवार को फिल्म डायरेक्टर शशांक खेतान अलीबाग शादी के लिए पहुंच चुके है।

 

Tags:    

Similar News