करीना कपूर का 39 वां बर्थडे सेलिब्रेशन, सैफ को किस करते नजर आईं करीना

करीना कपूर का 39 वां बर्थडे सेलिब्रेशन, सैफ को किस करते नजर आईं करीना

Bhaskar Hindi
Update: 2019-09-21 02:54 GMT

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान आज 39 साल की हो गई हैं। अपने बर्थडे को खास बनाने के लिए एक्ट्रेस ने पटौदी पैलेस में अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस दौरान परिवार के पूरे सदस्य करीना के जन्मदिन के लिए पटौदी पैलेस पहुंचे थे। बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए करीना की कुछ फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। एक फोटो में तो करीना व्हाइट कलर के कुर्ते पजामे में सैफ को किस करते नजर आ रही हैं। 

करीना की बर्थडे वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फैंस उनकी तस्वीरों को बहुत पसंद कर रहे हैं और उन्हें अपने अपने तरीके से ब​र्थडे विश कर रहे हैं। इससे पहले गुरुवार को करीना और सैफ ने पैलेस के बाहर सैर की। उन्होंने लोगों से भी मुलाकात की और उनका हाल चाल जाना, उन्हें अपने बीच देखकर लोगों की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा, जबकि बच्चे उनकी एक झलक पाने के लिए आगे पीछे घूमते रहे।

हालांकि सैफ और करीना ने उन्हें निराश नहीं किया। सैफ ने उनसे बातचीत की और उनके साथ-साथ इलाके के बारे में जानकारी ली। करीना के बर्थडे पर उनके कुछ विदेशी फैंस भी वहां पहुंचे थे। बता दें कि वायरल तस्वीरों में तैमूर कहीं नजर नहीं आए, जिसके चलते फैंस ने तैमूर के बारे में सवाल किए कि तैमूर कहां हैं?

Tags:    

Similar News