करीना कपूर ने शेयर की "तीसरे बच्चे" की झलक, कहा- एक्साइटेड और नर्वस दोनों हूं

करीना कपूर ने शेयर की "तीसरे बच्चे" की झलक, कहा- एक्साइटेड और नर्वस दोनों हूं

Bhaskar Hindi
Update: 2021-07-10 04:07 GMT
करीना कपूर ने शेयर की "तीसरे बच्चे" की झलक, कहा- एक्साइटेड और नर्वस दोनों हूं

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान हमेशा वर्किंग मोड में रहती है। चाहे पर्सनल लाइफ हो या प्रोफेशनल लाइफ..करीना कभी नहीं रुकती। इस बार भी अभिनेत्री ने कुछ ऐसा ही किया। प्रेग्नेंसी की दौरान जब तमाम एक्ट्रेस आराम करती हैं उस वक्त भी करीना काम कर रही थी। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर अपनी पहली किताब प्रेग्नेंसी बाइबिल को लांच किया है, जिसमें वो अपने मां बनने के सफर को बता रही है। करीना ने इस बुक को अपना तीसरा बच्चा बताया है।

क्या कहा करीना ने
करीना ने अपने पहले पोस्ट में सोनोग्राफी की एक तस्वीर शेयर की और लिखा, कुछ रोमांचक चीज पर एक लंबे समय से काम कर रही हूं। हालांकि यह वो काम नहीं है, जो आप सोच रहे हैं. जल्द ही इसकी घोषणा करती हूं, तब तक इसी प्लैटफॉर्म पर बने रहें।

दूसरा वीडियो शेयर करते हुए करीना ने एक लंबा-चौड़ा नोट लिखा,,,,,, यह यात्रा है ... मेरी गर्भावस्था और मेरी गर्भावस्था बाइबिल लिखने दोनों की। अच्छे दिन और बुरे दिन थे; कुछ दिनों में मैं काम पर जाने के लिए उतावला थी और कुछ में..मैं बिस्तर से उठने के लिए संघर्ष कर रही थी। यह पुस्तक मेरी दोनों गर्भावस्थाओं के दौरान शारीरिक और भावनात्मक रूप से जो अनुभव करती है, उसका एक बहुत ही व्यक्तिगत विवरण है। कई मायनों में यह किताब मेरे तीसरे बच्चे की तरह है... गर्भाधान से लेकर आज इसके जन्म तक। @juggernaut.in और अद्भुत @chikisarkar द्वारा प्रकाशित, मुझे यह बताते हुए गर्व हो रहा है कि मेरी प्रेग्नेंसी बाइबिल को FOGSI, भारत के स्त्री रोग विशेषज्ञों और प्रसूति रोग विशेषज्ञों के आधिकारिक निकाय द्वारा सत्यापित और अनुमोदित किया गया है, साथ ही @rujuta.diwekar जैसी कई विशेषज्ञ आवाजों की मदद से मैं इसे लिख पाई। मैं इसे आपके साथ साझा करने के लिए उत्साहित और नर्वस दोनों हूं। प्री-ऑर्डर लिंक मेरे बायो में है।
 
 

Tags:    

Similar News