कुछ ऐसे गुजरें करिश्मा कपूर के 30 साल, एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

कुछ ऐसे गुजरें करिश्मा कपूर के 30 साल, एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

Bhaskar Hindi
Update: 2021-07-02 05:59 GMT
कुछ ऐसे गुजरें करिश्मा कपूर के 30 साल, एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

डिजिटल डेस्क,मुंबई। कपूर खानदान की पहली बेटी करिश्मा कपूर, जिसने फिल्मी दुनिया में कदम रखने का फैसला किया। करिश्मा को इस मुकाम तक लाने का पूरा श्रेय उनकी मां बबीता कपूर को जाता है। करिश्मा ने अपनी मेहनत और एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया। 1990 से लेकर 2000 तक एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी। करिश्मा और गोविंदा की जोड़ी को दर्शकों ने खूब प्यार दिया। हालांकि, लोलो उर्फ करिश्मा अब फिल्मों से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके 30 साल के फिल्मी सफर को दिखाया गया है।

देखिए, करिश्मा का वीडियो

22 जून साल 2021 को करिश्मा ने बॉलीवुड में 30 साल का लंबा सफर तय कर लिया। इससे पहले उनकी छोटी बहन करीना कपूर ने 21 साल का सफर पूरा किया है। 

हालांकि, करिश्मा को उनकी एक्टिंग के लिए अभी भी काफी प्रशंसा मिलती रहती है। करिश्मा ने 30 साल के सफर का वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है, जिसमें कई सितारों ने कमेंट किया है।

बता दें, इस वीडियो में करिश्मा कपूर के फेमस गाने जैसे- "हीरो नंबर 1", "कुली नंबर 1", "दिल तो पागल है", "जुबैदा", "दुल्हन हम ले जाएंगे", "हम साथ साथ हैं", "राजा बाबू" और "अंदाज अपना अपना" इन सब का मैश अप दिखाया गया है।  करिश्मा ने फिल्म "प्रेम कैदी" से 21 जून, 1991 को बॉलीवुड डेब्यू किया था। 

Tags:    

Similar News