करिश्मा कपूर ने इस फेमस एक्टर से ली थी डांस की ट्रेनिंग, साथ में की हैं कई फिल्में

करिश्मा कपूर ने इस फेमस एक्टर से ली थी डांस की ट्रेनिंग, साथ में की हैं कई फिल्में

Bhaskar Hindi
Update: 2019-07-14 03:24 GMT
करिश्मा कपूर ने इस फेमस एक्टर से ली थी डांस की ट्रेनिंग, साथ में की हैं कई फिल्में

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। ​टेलीविजन रिएलिटी शो "डांस इंडिया डांस" जज करीना कपूर अपनी इन दिनों अपनी फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग चलते लंदन में हैं। उनकी गैर हाजिरी में उनकी बड़ी बहन करिश्मा कपूर इस शो को जज कर रही हैं। उन्होंने इस शो के दो एपिसोड में करीना की जगह ली है। इस दौरान करिश्मा ने भी अपनी डांस स्किल का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि मैंने अपने फेवरेट एक्टर से डांस सीखा है। 

बता दें करिश्मा गोविंदा की बहुत बड़ी फैन हैं। उन्होंने शो पर यह भी बताया कि गोविंदा उन्हें किस तरह डांस सिखाते थे। एक इंटरव्यू में करिश्मा ने बताया कि "मुझे याद है जब मैं 12-13 साल की थी। वह (गोविंदा) नीलम के साथ शानमुखानंदा हॉल में परफॉर्मेंस करने वाले थे। उस दौरान मैंने पैरेंट्स को वहां मुझे अपने साथ ले जाने के लिए फोर्स किया। उन्होंने "आई एम ए स्ट्रीट डांसर" ( फिल्म इल्जाम, 1986 ) गाने  पर परफॉर्म किया था। मैं ये सब देखकर काफी रोमांचित हो गई थी और लगातर ताली बजा रही थी। हम ऐसे आइकॉनिक एक्टर और डांसर को देखते हुए बड़े हुए हैं।"

करिश्मा ने कहा कि "मैं बहुत खुशनसीब हूं कि मुझे कई फिल्मों में गोविंदा जैसे एक्टर के साथ काम करने का मौका मिला। वह सिखाते थे कि फील के साथ कैसे डांस करना है। प्रैक्टिस के दौरान हम डांस स्टेप और मूव के टेक्टिकल चीजों को सीखते थे लेकिन जब फाइनल टेक की बारी आती तो वह मुझे फील के साथ डांस करना सिखाते थे। मुझे लगता है कि वह चीज "फील" ही थी जिसकी वजह से हमारी केमस्ट्री को फिल्मों में काफी पसंद किया गया।"

गौरतलब है कि गोविंदा और करिश्मा की जोड़ी ने कई फिल्मों में काम किया और एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। इन फिल्मों में हीरो नंबर 1, कुली नंबर 1, साजन चले ससुराल, हसीना मान जाएगी, शिकारी जैसी फिल्में शामिल हैं।

Tags:    

Similar News