कैटरीना कैफ ने अपने भाई के घर पर की रोका सेरेमनी, विक्की कौशल की फैमिली रही मौजूद

विक्की-कैटरीना की शादी कैटरीना कैफ ने अपने भाई के घर पर की रोका सेरेमनी, विक्की कौशल की फैमिली रही मौजूद

Bhaskar Hindi
Update: 2021-11-08 09:03 GMT
कैटरीना कैफ ने अपने भाई के घर पर की रोका सेरेमनी, विक्की कौशल की फैमिली रही मौजूद

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड के फेमस कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है। इस बात का खुलासा दोनों ने भले ही अब तक न किया हो। लेकिन, उनकी रोका सेरेमनी ने इसे कंफर्म कर दिया है। दरअसल, दैनिक भास्कर में छपी एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से इस बात की जानकारी दी गई है कि,विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने रोका कर लिया है और ये सेरेमनी कैटरीना के मुंहबोले भाई कबीर खान के घर पर हुई है।

बता दें कि, इस रोका सेरेमनी में कैटरीना और विक्की का सिर्फ परिवार शामिल हुआ था। कैटरीना की मां सुजैन, उनकी बहन इसाबेल और विक्की के माता-पिता शाम और वीना कौशल और भाई सनी मौजूद रहे। इसमें फ्रेंड्स को इनवाइट नहीं किया गया था। रिपोर्ट्स की मानें तो, दोनों दिसंबर के महीनें में शादी करने वाले है। लेकिन, इस बात की जानकारी दोनों में से किसी ने भी आधिकारिक तौर पर नहीं दी है। 

माना जा रहा है कि, कैटरीना और विक्की दोनों अपनी शादी के बाद काम पर लौटेंगे। कपल ने फिलहाल हनीमून पर जाने का कोई प्लान नहीं बनाया है। क्योंकि शादी के बाद उनके पास ढेर सारे काम पेंडिंग में है। कैटरीना अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग फिर से शुरू करेंगी और विक्की सैम मानेकशॉ की बायोपिक सैम बहादुर पर काम शुरू करेंगे।

 

Tags:    

Similar News