गोल्डन साड़ी में दिखा कियारा का सेक्सी अंदाज, सिद्धार्थ के स्मार्ट लुक ने भी ढाया कहर

शेरशाह प्रमोशन गोल्डन साड़ी में दिखा कियारा का सेक्सी अंदाज, सिद्धार्थ के स्मार्ट लुक ने भी ढाया कहर

Bhaskar User1
Update: 2021-08-10 10:01 GMT
गोल्डन साड़ी में दिखा कियारा का सेक्सी अंदाज, सिद्धार्थ के स्मार्ट लुक ने भी ढाया कहर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म शेरशाह के प्रमोशन में बिजी हैं। और दोनों ने दिल्ली में अपनी फिल्म शेरशाह का प्रमोशन किया। प्रमोशन के दौरान उनकी फैमिली भी उनके साथ वहां नजर आईं। सिद्धार्थ और कियारा की फिल्म शेरशाह के रिलीज होने का लोग बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि ये फिल्म 12 अगस्त को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने वाली है।

फिल्म के प्रमोशन के दौरान कियारा ने एक डिजाइनर गोल्डन कलर की साड़ी कैरी की जिसमें वो बेहद खुबसूरत और हॉट लग रहीं थीं। और लोगों की नजरें भी उन्हीं पर टिकीं थीं।

इस इवेंट के दौरान अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा अपने पेरेंट्स के साथ नजर आए।

कियारा के साथ शेरशाह फिल्म से जुड़े एक्टर्स भी नजर आए।

अफवाहें हैं कि कियारा और सिद्धार्थ इन दिनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। पर इस बारे में दोनों में से किसी ने अभी तक कुछ नहीं कहा है।

फिल्म के ट्रेलर से लेकर गानों तक में कियारा और सिद्धार्थ की रोमांटिक केमिस्ट्री काफी चर्चा में हैं। इन दिनों फिल्म के प्रमोशन के दौरान भी दोनों की काफी अच्छी केमिस्ट्री देखी जा रही है।

बता दें कि फिल्म में कियारा विक्रम बत्रा की गर्लफ्रेंड डिंपल चीमा का किरदार निभा रही हैं। वहीं सिद्धार्थ फिल्म के मेन हीरो विक्रम बत्रा का रोल निभा रहे हैं।

Tags:    

Similar News