'महादेव' फेम मोहित रैना हुए पॉजिटिव, अस्पताल में है भर्ती

'महादेव' फेम मोहित रैना हुए पॉजिटिव, अस्पताल में है भर्ती

Bhaskar Hindi
Update: 2021-04-24 04:42 GMT
'महादेव' फेम मोहित रैना हुए पॉजिटिव, अस्पताल में है भर्ती

डिजिटल डेस्क,मुंबई। कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। बॉलीवुड और टेलीविजन इंडस्ट्री के स्टार्स के संक्रमित होने की खबर हर रोज सामने आ रही है। इसी दौरान एक्टर मोहित रैना भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। इस बात की जानकारी एक्टर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ साझा की और कहा, मैं आप सभी से अनुरोध करूंगा कि सुरक्षित रहें और मानवता के लिए प्रार्थना करें।

क्या कहा मोहित रैना ने

  • "देवों के देव महादेव" और फिल्म "उरी" से अपनी पहचान बनाने वाले मोहित रैना ने इंस्टाग्राम के जरिए अपने संक्रमित होने की जानकारी दी है।
  • मोहित रैना ने दो तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा कि, "जैसा कि मैं अंदर-बाहर देख रहा हूं। मैं सभी के लिए एक छोटी सी प्रार्थना करना चाहता हूं। पिताजी हमेशा कहते थे कि प्रार्थना जादुई रूप से काम करती है। मैं आप सभी से अनुरोध करूंगा कि सुरक्षित रहें और मानवता के लिए प्रार्थना करें। बीते हफ्ते कोविड पॉजिटिव होने के बाद मैं राज्य के डॉक्टर्स की देखरेख में हूं। हर दिन मैं यहां रहते हुए ह्यूमन इमोशन्स को देख रहा हूं। हम उनकी वजह से ठीक हैं। कम से कम हम सिर्फ घर के अंदर रह सकते हैं।"
  • मोहित की इस पोस्ट को देखकर फैंस उनके लिए दुआ कर रहे है।
  • वही मोहित की को-स्टार रही एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने भी उनकी सलामती के लिए प्रार्थना की और लिखा, "आपके जल्द ठीक होने की उम्मीद कर रही हूं। बहुत सारा प्यार और शुभकामनाएं भेज रही हूं।" 
  • काम की बात करें तो , मोहित और दीया मिर्जा एक साथ जी5 की वेब सीरीज "काफिर" में नजर आए थे। 

 

Tags:    

Similar News