PHOTOSHOOT: मलाइका ने कराया फोटोशूट, एटीट्यूड दिखाते हुए बोलीं- टॉक टू माई हैंड

PHOTOSHOOT: मलाइका ने कराया फोटोशूट, एटीट्यूड दिखाते हुए बोलीं- टॉक टू माई हैंड

Bhaskar Hindi
Update: 2020-02-09 11:22 GMT
PHOTOSHOOT: मलाइका ने कराया फोटोशूट, एटीट्यूड दिखाते हुए बोलीं- टॉक टू माई हैंड

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (MALAIKA ARORA) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस के फोटो और वीडियो इंटरनेट पर आते ही छा जाते हैं। लेकिन इस बार एक्ट्रेस अपने एक फोटो को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। तस्वीर को शेयर करने के साथ ही मलाइका ने लिखा है कि, ""मेरे हाथ से बात करो, क्योंकि मैं नहीं सुन रही हूं।""

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने 46 साल की उम्र में भी खुद को काफी फिट रखा है। इसी वजह से अक्सर मलाइका अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं। फिटनेस के साथ साथ मलाइका अपने स्टाइलिश लुक पर भी खासा ध्यान देती हैं। हाल ही में मलाइका ने एक फोटोशूट (PHOTOSHOOT) करवाया है। जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होनें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जिसमें मलाइका का एटीट्यूड बिल्कुल ही अलग लग रहा है। फोटोशूट की इन तस्वीरों को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर फैन्स के साथ साझा की है। जिसे कुछ ही घंटों में लाखों लोगों नेलाइक किया है। तस्वीर में मलाइका पर्पल कलर के सिमरी ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

यह खबर भी पढ़ें: BOLLYWOOD: कसाब को फांसी दिलाने वाले वकील पर बन रही फिल्म, निर्देशक ने किया ऐलान

 

 

यह खबर भी पढ़ें: BOLLYWOOD: बेटी के स्पोर्ट्स डे पर गिरी सोहा, शेयर किया मजेदार वीडियो

मलाइका अरोड़ा इन दिनों एमटीवी पर आने वाले शो "सुपरमॉडल ऑफ द ईयर" जज कर रही हैं। इस शो में भी मलाइका का अंदाज देखने लायक होता है। बता दें, मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर से अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं। दोनों ने अपनी रिलेशनशिप को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार कर लिया है। लेकिन दोनों ने अपनी शादी को लेकर कोई बात नहीं की है। मलाइका अरोड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि अगर वह और अर्जुन कपूर शादी करते हैं तो वह इस बारे में लोगों को बताने से बिल्कुल नहीं कतराएंगी।


 

Tags:    

Similar News