BOLLYWOOD: बेटी के स्पोर्ट्स डे पर गिरी सोहा, शेयर किया मजेदार वीडियो

Soha falls on daughters sports day, Shared funny videos
BOLLYWOOD: बेटी के स्पोर्ट्स डे पर गिरी सोहा, शेयर किया मजेदार वीडियो
BOLLYWOOD: बेटी के स्पोर्ट्स डे पर गिरी सोहा, शेयर किया मजेदार वीडियो

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वो आए दिन अपने फैंस के लिए फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। कभी बेटी इनाया तो कभी पति कुणाल के साथ वह मौज-मस्ती करती नजर आती हैं। अब सोहा ने सोशल मीडिया पर एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बेटी इनाया के प्री-स्कूल में आयोजित स्पोर्ट्स-डे पर मस्ती करती दिख रही हैं। 

सोहा अली खान ने हाल ही में बेटी इनाया नाओमी खेमू के प्री-स्कूल में आयोजित स्पोर्ट्स डे में भाग लिया, लेकिन इस स्पोर्ट्स डे में बच्चों के बजाय सोहा लोगों का सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बन गईं। दरअसल, एक गेम के दौरान सोहा जमीन पर गिर गईं। उन्होंने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

यह खबर भी पढ़ें: CONGRATULATIONS: ट्विटर पर अमिताभ के 40 मिलियन फॉलोअर्स, फैंस ने दी बधाई

इस वीडियो में सोहा अली खान दूसरे बच्चों के पैरेंट्स के साथ टग ऑफ वार गेम में रस्सी खींचती नजर आ रही हैं। उन्होंने रस्सी को एक सिरे से पकड़ रखा है और उनके पीछे कुणाल खेमू और बाकी पैरेंट्स हैं। इस रस्सा-कस्सी में उनकी टीम कमजोर पड़ती दिखी और सोहा लाइन के उस पार जा गिरीं। जमीन पर गिरकर सोहा खुद भी हंसने लगी। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

 

खुद सोहा ने भी इनाया के स्पोर्ट्स डे के इस एक्सपीरियंस को लोगों के साथ साझा किया है। उन्होंने इस स्पोर्ट्स डे को पहला बेस्ट स्पोर्ट्स डे बताया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा- "एक पैरेंट के तौर पर मेरा पहला स्पोर्ट्स डे। टग ऑफ वार में थोड़ा कमजोर पड़ गई। @toddenindia को बेस्ट फर्स्ट स्पोर्ट्स डे का आयोजन करने के लिए धन्यवाद।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

यह खबर भी पढ़ें: BIGG BOSS: सिद्धार्थ ने की बिगबॉस की मिमिक्री, घर में लगाया एंटरटेनमेंट का तड़का, घरवालों की नहीं थम रही हंसी

बता दें, सोहा और कुणाल एक रॉयल कपल में गिने जाते हैं। उनकी शादी भी किसी राज घराने की शादी से कम नहीं थी। सोहा और कुणाल ने 25 जनवरी को अपनी 5वीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी। इस मौके पर सोहा ने उनकी रॉयल वेडिंग के शॉर्ट क्ल‍िप्स शेयर किए थे।


 

Created On :   8 Feb 2020 11:11 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story