दैनिक भास्कर हिंदी: CONGRATULATIONS: ट्विटर पर अमिताभ के 40 मिलियन फॉलोअर्स, फैंस ने दी बधाई

February 7th, 2020

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के महानायक हर किरदार को बखूबी निभाते हैं। फिल्मों में अभिनय के प्रति उनकी निष्ठा काबिल-ए-तारीफ है। फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवाने के बाद अब अमिताभ ने सोशल मीडिया पर भी फॉलोअर्स की संख्या मिलियन में कर ली है। अमिताभ ने ट्व‍िटर पर 40 मिलियन यानी 4 करोड़ फॉलोअर्स बना लिए हैं। सोशल मीडिया पर उनकी इस उपलब्ध‍ि पर फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं।

फैंस उन्हें 40 मिलियन फॉलोअर्स बनाने पर अपने-अपने तरीके से बधाई दे रहे हैं। वर्तमान में अमिताभ के ट्व‍िटर अकाउंट को 40,002,202 लोग फॉलो करते हैं। उनके फॉलोअर्स में आम आदमी से लेकर बड़े-बड़े सुपरस्टार्स और नेता भी शामिल हैं। अमिताभ अक्सर अपने ट्वीटर अकाउंट पर तस्वीरें या कविताएं साझा करते रहते हैं। वहीं इंस्टाग्राम पर भी अमिताभ के 14.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

यह खबर भी पढ़ें:SOCIAL MEDIA: इंस्टाग्राम पर श्रद्धा ने पूरे किए 40 मिलियन फॉलोअर्स, जानें किस पोस्ट पर बढ़े सबसे ज्यादा फॉलोअर्स

 

 

यह खबर भी पढ़ें:LOOK RELEASE: फिल्म मुंबई सागा में जॉन के बाद इमरान हाशमी का कॉप लुक रिलीज, जानें कब होगी फिल्म रिलीज?

अमिताभ की अपकमिंग फिल्में
अमिताभ के बाद बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान भी 39.8 मिलियन फॉलोअर्स द्वारा ट्वीटर पर फॉलो किए जाते हैं। वर्क फ्रंट पर अमिताभ बच्चन बहुत जल्द चेहरे, गुलाबो सिताबो, ब्रह्मास्त्र और झुंड में नजर आने वाले हैं। बता दें, फिल्म झुंड का टीजर सामने आ चुका है। इस फिल्म में अमिताभ एक फुटबॉल कोच की भूमिका में नजर आएंगे, जो गरीब बच्चों को प्रेरित कर एक फुटबॉल टीम की शुरुआत करते हैं। इस फिल्म का निर्देशन मराठी फिल्मकार नागराज मंजुले कर रहे हैं। फिल्म की पूरी शूटिंग नागपुर में हुई है। सोमवार को अमिताभ ने फिल्म का एक पोस्टर रिलीज किया था। पोस्टर में वो एक बस्ती के सामने खड़े नजर आ रहे थे।

खबरें और भी हैं...