सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्म से निर्देशक बनेंगे

मनीष मुंद्रा सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्म से निर्देशक बनेंगे

IANS News
Update: 2022-05-20 13:01 GMT
सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्म से निर्देशक बनेंगे

डिजिटल डेस्क, मुंबई। ²श्यम फिल्म्स के संस्थापक और निर्माता मनीष मुंद्रा एक निर्देशक के रूप में सिनेमा में कदम रखने के लिए तैयार हैं, क्योंकि उनके प्रोडक्शन हाउस के सात साल पूरे हो गए हैं।

फिल्म को ग्रामीण भारत में स्थापित सच्ची घटनाओं पर आधारित बताया जा रहा है।

इस अवसर पर टिप्पणी करते हुए मनीष, जो रचनात्मक और कविता लेखन में भी काम करते हैं और दो किताबें लिख चुके हैं, ने एक बयान में कहा- एक फिल्म निर्माता के रूप में मैं ऐसी फिल्में बनाने की इच्छा से प्रेरित हूं जो समाज पर प्रभाव डालती हैं और दर्शकों द्वारा लंबे समय तक संजोई जाती हैं। मैं ऐसी फिल्में बनाना चाहता हूं जो अच्छे वर्ग, पथप्रदर्शक और कंटेंट ड्रिवेन हों।

हालांकि उनके निर्देशन का विवरण गुप्त रखा गया है, जैसा कि उन्होंने कहा, उन्होंने परियोजना के बारे में परिधीय जानकारी साझा की, मेरी आगामी परियोजना उन आदशरें को दर्शाती है और मैं जल्द ही इसकी आधिकारिक घोषणा करने के लिए उत्साहित हूं।

यह एक विशेष क्षण है क्योंकि ²श्यम ने 7 साल पूरे कर लिए हैं और एक बैनर के रूप में हमारा एक सबसे बड़ा उद्देश्य रिवेटिंग सिनेमा बनाना है और साथ ही जिस तरह का सिनेमा हम संरचित, टिकाऊ और आर्थिक रूप से मजबूत तरीके से चाहते हैं।

अतीत में रहे, कॉरपोरेट लीडर से फिल्म निर्माता बने जिन्होंने अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्में फाइनेंस की हैं, फिल्में जैसे आंखों देखी, मसान, उमरिका, वेटिंग, धनक, न्यूटन, रुख, कड़वी हवा, कामयाब, राम प्रसाद की तहरवी और नवीनतम लव हॉस्टल।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News