खुलासा: ड्रग्स कनेक्शन में दीपिका पादुकोण का नाम आया सामने, अगले हफ्ते पूछताछ के लिए समन भेज सकती है NCB

खुलासा: ड्रग्स कनेक्शन में दीपिका पादुकोण का नाम आया सामने, अगले हफ्ते पूछताछ के लिए समन भेज सकती है NCB

Bhaskar Hindi
Update: 2020-09-21 16:47 GMT
खुलासा: ड्रग्स कनेक्शन में दीपिका पादुकोण का नाम आया सामने, अगले हफ्ते पूछताछ के लिए समन भेज सकती है NCB

डिजिटल डेस्क, मुंबई। श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान के बाद अब बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम भी इस जांच में सामने आया है। टाइम्स नाउ को एनसीबी के सूत्रों ने बताया है कि ड्रग चैट में D यानी दीपिका पादुकोण जिस K से ‘माल’ यानी ड्रग्स की मांग कर रही हैं, वो K असल में करिश्मा है जो क्वॉन टैलेंट मैनजमेंट एजेंसी की कर्मचारी है।

दीपिका के सवाल पर करिश्मा कहती हैं कि मेरे पास है लेकिन घर पर है। मैं बांद्रा में हूं। करिश्मा आगे कहती हैं कि अगर कहो तो मैं अमित से पूछ सकती हूं। इस पर दीपिका का जवाब आता है कि हां, प्लीज। करिश्मा कहती है- अमित के पास है, वह इसे ले जा रहा है। इस पर दीपिका कहती हैं- Hash ना वीड नहीं। एनसीबी अब अगले हफ्ते दीपिका को पूछताछ के लिए समन भेज सकती है।

श्रद्धा कपूर और जया साहा की एक वॉट्सएप चैट भी आई थी सामने
इससे पहले न्यूज चैनल आज तक ने श्रद्धा कपूर और सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर रही जया साहा की एक वॉट्सएप चैट को एक्सेस किया था। इस चैट में जया साहा से श्रद्धा कपूर सीबीडी ऑयल मांग रही है। बता दें कि जया साहा से फिलहाल NCB अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं। इस पूछताछ में जया के मोबाइल डाटा को रिट्रीव किया गया है।

जया कहती हैं - जब तुम नीचे आ जाओ तो कॉल करो मैं नीचे आऊंगी और तुम्हे दे दूंगीं। इसके बाद जया कहती है, हेलो, मैं आज सीबीडी ऑयल भेज रही हूं। इस पर श्रद्धा कपूर कहती हैं- हाय थैंक यू। जया स्माइल में जवाब देती हैं। इसके बाद श्रद्धा कहती हैं सुनो,  मैं फिर भी SLB से मिलना चाहती हूं। बताया जा रहा है कि SLB बॉलीवुड का एक बड़ा नाम हैं। 

14 जून 2020 को सुशांत सिंह का निधन
बता दें कि सुशांत का 14 जून 2020 को निधन हो गया था। सीबीआई, ईडी और एनसीबी इस केस में जांच-पड़ताल कर रही है। ड्रग्स एंगल की जांच कर रही एजेंसी एनसीबी को पिछले दिनों बड़ी सफलता मिली थी। मुम्बई में अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी के बाद एनसीबी ने 6 लोगों को पकड़ा था। इन 6 लोगों के सम्बंध बॉलीवुड ड्रग्स रैकेट से बताए जा रहे हैं। सुशांत केस से जुड़े इस ड्रग्स मामले में अब तक 16 गिरफ्तारी हो चुकी है जिनमें अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनका भाई शॉविक चक्रवर्ती प्रमुख हैं, जो फिलहाल जेल में हैं। 

Tags:    

Similar News