ट्रोलर ने नेहा धूपिया से मांगा ब्रेस्टफीडिंग वीडियो, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

ट्रोलर ने नेहा धूपिया से मांगा ब्रेस्टफीडिंग वीडियो, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

Bhaskar Hindi
Update: 2021-04-28 08:40 GMT
ट्रोलर ने नेहा धूपिया से मांगा ब्रेस्टफीडिंग वीडियो, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और सोशल इश्यूज पर बात करते हुए नजर आती है। इसी दौरान एक्ट्रेस ने कुछ दिनों पहले अपनी बेटी को ब्रेस्टफीट कराते हुए एक वीडियो पोस्ट की थी, जिस पर एक यूजर ने उन्हें ट्रोल कर दिया और एक्ट्रेस की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि, "क्या आप अपना ब्रेस्टफीडिंग वीडियो पोस्ट कर सकती हैं? विनम्र निवेदन हैं।" नेहा ने उस यूजर को मुंहतोड़ जवाब देते हुए लिखा कि, ऐसे लोग ही ब्रेस्टफीडिंग की स्थिति को कई मांओं के लिए शर्मनाक बना देते हैं।

देखिए, नेहा का पोस्ट

नेहा उस यूजर के कमेंट का स्क्रीनशार्ट शेयर करते हुए लिखा कि, "मैं सामान्यत: ऐसे कमेंट्स को या तो अनदेखा करती हूं या फिर डिलीट कर देती हूं लेकिन मैं यह सबके सामने लेकर आई। ऐसे लोग ही ब्रेस्टफीडिंग की स्थिति को कई मांओं के लिए शर्मनाक बना देते हैं।"

  • नेहा ने दोबारा अपनी तस्वीर को साझा करते हुए लिखा, "नई मां की यात्रा कुछ ऐसी होती है कि केवल वही समझ सकती हैं। हम लोग एक तरफ हैप्पी साइड देखते हैं लेकिन दूसरी ओर यह भारी जिम्मेदारियां से भरा और भावनात्मक रूप से थकान से भरा होता है। एक मां होना मुश्किलों भरा है और वो बस करती हैं जो करना चाहिए। ऐसा नहीं होना चाहिए कि कि इस पर सवाल किया जाए, मजाक बनाया जाए या सबसे बदतर ट्रोल किया जाए। मैं इन सबसे गुजर चुकी हूं और मुझे पता है यह कितना मुश्किल है।"
  • नेहा आगे लिखती हैं कि, "यह मां के ऊपर है कि वो किस तरह फीड या ब्रेस्टफीड कराना चाहती हैं। हमने हमेशा देखा है कि लोग मां के ब्रेस्टफीडिंग कराने को सेक्शुअली देखते हैं। हम ब्रेस्टफीडिंग को सामान्य बनाना चाहते हैं। यह असंवेदनशील कॉमेन्ट इसका उदाहरण है कि आखिर क्यों हमारे देश में महिलाओं के लिए अजीब स्थिति बना दी जाती है। इन्हें सामने लाना चाहिए। चलिए ब्रेस्टफीडिंग को सामान्य बनाते हैं ना कि सेक्शुअलाइज।"
Tags:    

Similar News