न्यू सॉन्ग को प्रमोट करने नेहा कक्कड़ ने किया बेबी बंप फ्लॉन्ट, प्रेग्नेंट नहीं हैं 

न्यू सॉन्ग को प्रमोट करने नेहा कक्कड़ ने किया बेबी बंप फ्लॉन्ट, प्रेग्नेंट नहीं हैं 

Bhaskar Hindi
Update: 2020-12-19 06:34 GMT
न्यू सॉन्ग को प्रमोट करने नेहा कक्कड़ ने किया बेबी बंप फ्लॉन्ट, प्रेग्नेंट नहीं हैं 

डिजिटल डेस्क (भोपाल)।   सिंगर नेहा कक्कड़ और उनके गायक पति रोहनप्रीत सिंह ने शुक्रवार को अपने पहले बच्चे की उम्मीद की खबर के साथ सब को चौंका दिया था। दरअसल, दोनों ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है, जिससे प्रशंसक ये कयास लगा रहे हैं कि नेहा गर्भवती हैं। नेहा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। रोहनप्रीत नेहा को पीछे से गले लगाते हुए दिखाई देते हैं। लेकिन 24 घंटे बाद शनिवार को नेहा ने एक और तस्वीर पोस्ट की, जिससे साफ हो गया कि वह प्रेग्नेंट नहीं है और यह सब उनके नए सॉन्ग 'ख्याल रखा कर' को प्रमोट करने से जुड़ा था। 

एक दिन पहले डेनिम डंगरी पहने नेहा ने उस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, 'ख्याल रखा कर'। वहीं, रोहनप्रीत ने इस तस्वीर पर कमेंट किया है, 'अब तो कुछ ज्यादा ही ख्याल रखना पड़ेगा नेहु'। इसी तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा कर रोहनप्रीत ने लिखा है, 'ख्याल रखा कर' नेहा कक्कड़। नेहा और रोहनप्रीत ने सिख विवाह परंपरा आनंद कारज के अनुसार अक्टूबर में शादी की थी। उन्होंने अपनी शादी की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा किया था और साथ ही उनके हल्दी और मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें भी साझा की थी।

अभिनेता जय भानुशाली ने कमेंट किया, बधाई नेहा और रोहन। वहीं संगीतकार रोचक कोहली ने लिखा, मुबारकां। हालांकि, इस पोस्ट के साथ ही उनके प्रशंसक कंफ्यूज्ड भी हुए। एक ने लिखा, इतनी जल्दी? , अन्य ने लिखा, क्या? वहीं, दूसरे ने लिखा, क्या तुम प्रेगनेंट हो? 

दूसरी तरफ नए सॉन्ग का पोस्टर देखकर यूजर ने कमेंट कर लिखा है कि टोनी कक्कड़ का नया सॉन्ग ' मैं बन गया मामा, मामा, मामा...।  इसके बाद नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत को मुंबई एयरपोर्ट पर भी स्पाट किया गया, जहां वह बिना बेबी बंप के स्पॉट हुईं। 

Tags:    

Similar News