द स्काई की वजह से खुद के इमोशंस संभालना सीखी प्रियंका, पिता के बारे में कही ये बात

द स्काई की वजह से खुद के इमोशंस संभालना सीखी प्रियंका, पिता के बारे में कही ये बात

Bhaskar Hindi
Update: 2019-09-27 08:36 GMT
द स्काई की वजह से खुद के इमोशंस संभालना सीखी प्रियंका, पिता के बारे में कही ये बात

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। ​एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों फिल्म "द स्काई इज पिंक" के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म से वे 3 साल बाद बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए वे हर रिएलिटी शो और इवेंट का हिस्सा बन रही हैं। हालही में फिल्म के प्रमोशन के दौरान प्रियंका ने इस फिल्म से और पति से जुड़ी कई बातों के बारे में बताया। पहली बार प्रियंका ने बताया कि पिता के निधन के बाद उन्हें कैसा लगा था। 

एक्ट्रेस ने बताया कि "द स्काई इज पिंक में मैंने एक मां का रोल निभाया है। फिल्म को शूट करने के दौरान इमोशनल स्तर पर मुझमें कई बदलाव आए। मुझे लगता है कि मुझे नहीं पता था कि मैं अपनी भावनाओं को कैसे सभालूं। शोनाली बोस के साथ काम करने और अदिति का किरदार निभाने से मुझे यह समझ आया। मौत एक बेहद नैचुरल चीज है जो हम सभी के साथ होगी।" 

"किसी को खोने से खाली हुई जिंदगी का दुख मनाने की जगह हमें उनके खुशी के पलों को याद करना चाहिए।" प्रियंका ने बताया कि पिता अशोक चोपड़ा को खोने पर उनके अंदर नकारात्मक फीलिंग्स भर गई थी। वो कहती हैं कि "निक से शादी और उसी दौरान "द स्काई इज पिंक" की शूटिंग के दौरान भी मैं इन भावनाओं से जूझ रही थी।" 

"मुझमें काफी नेगेटिव फीलिंग्स थीं। मैं गुस्से में थी, हर्ट थी... ऐसा लगता था जैसे मुझे अकेला छोड़ दिया गया हो। जब मैं इस फिल्म की शूटिंग कर रही थी तो उसी दौरान मेरी निक से शादी भी हो रही थी। उस दौरान मैं अपने पिता को बहुत ज्यादा मिस कर रही थी। मुझे उनकी मौजूदगी और ज्यादा तब खलती थी जब मैं अपनी मां को सबकुछ अकेले संभालते हुए देखती थी।" 

"मेरे पिता मेरी शादी देखना चाहते थे और कहते थे कि मैं सूट कब सिलवाऊं, लेकिन शादी के वक्त वे हमारे साथ नहीं थे। इस फिल्म से मुझे इन इमोशन्स को संभालने में काफी मदद मिली।" 

फिल्म स्काई इज पिंका 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। एक तरफ यह प्रियंका की बॉलीवुड कमबैक फिल्म् है तो वहीं जायरा वसीम की यह आखिरी फिल्म है। क्योंकि उन्होंने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया है। इसके अलावा ​फरहान अख्तर भी फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म में फरहान अख्तर भी लंबे समय बाद एक संवेदनशील रोल में दिख रहे हैं।
 

Tags:    

Similar News