रणदीप हुड्डा लेकर आ रहे हैं केट के रिश्तों की कहानी

क्राइम थ्रिलर सीरीज रणदीप हुड्डा लेकर आ रहे हैं केट के रिश्तों की कहानी

IANS News
Update: 2022-11-18 09:31 GMT
रणदीप हुड्डा लेकर आ रहे हैं केट के रिश्तों की कहानी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता रणदीप हुड्डा अपनी आगामी क्राइम थ्रिलर सीरीज कैट के साथ पंजाब से एक गहन और प्रामाणिक कहानी लाने के लिए तैयार हैं। एक्सट्रैक्शन के बाद स्ट्रीमिंग स्पेस में रणदीप का यह दूसरा उद्यम होगा, जिसमें उन्होंने हॉलीवुड स्टार क्रिस हेम्सवर्थ के साथ स्क्रीन साझा की थी।

श्रृंखला के ट्रेलर का शुक्रवार को अनावरण किया गया और इसमें रणदीप के गुरनाम सिंह के चरित्र को दिखाया गया है, जो एक साधारण व्यक्ति है, जिसे पंजाब के ड्रग कार्टेल में घुसपैठ करने के लिए मजबूर किया जाता है क्योंकि वह अपने भाई को बचाने के लिए पुलिस के लिए काम करता है।

जबकि गुरनाम इसके लिए नया नहीं है, इस बार दांव ऊंचे हैं। वह खुद को राजनीति, भ्रष्टाचार और अपराध की अंधेरी दुनिया में डूबा हुआ पाता है। ट्रेलर ड्रामा, खून, रोमांच से भरपूर है और पंजाब के अंडरबेली, राजनीति, पुलिस और ड्रग लॉर्डस की दुनिया को एक साथ लाता है।

ट्रेलर रिलीज के मौके पर टिप्पणी करते हुए रणदीप ने कहा, गुरनाम सिंह उग्र लेकिन शांत हैं, वह मजबूत लेकिन नाजुक हैं और जब आप इस किरदार से परिचित होंगे, तो आप उनकी अगली चाल का अंदाजा नहीं लगा पाएंगे। मैं पूरी तरह से उत्साहित हूं।

केट और उस बल्ली (निर्माता बलविंदर सिंह जंजुआ) के साथ हर ²श्य में प्रामाणिकता और वास्तविकता लाई गई है।

फिल्म निर्माता बलविंदर सिंह जंजुआ द्वारा निर्मित और निर्देशित, यह श्रृंखला पंजाब के रोमांटिक संस्करण से परे है और एक भाई के प्यार, छूट और जासूसी की कहानी पेश करती है।

निर्देशन में अपने प्रवेश के बारे में बात करते हुए, निर्माता बलविंदर सिंह जंजुआ ने साझा किया, कैट एक बहुत ही अनूठी कहानी है और मुझे खुशी है कि हम इस कहानी को जीवंत करने के लिए नेटफ्लिक्स के साथ सहयोग कर सके। एक लेखक और निर्देशक के रूप में, मैं कैट को परिभाषित करूंगा। रिश्तों की कहानी के रूप में - यह परिवार, दोस्ती या धोखा है! यह पंजाब में सेट की गई कहानी है और अच्छी तरह से परिभाषित पात्रों के माध्यम से दो समयरेखाओं के साथ-साथ अंडरबेली और इसकी जटिलताओं की पड़ताल करती है।

उन्होंने कहा, हमने प्रामाणिकता और स्वाद को सामने लाने के लिए पूरे पंजाब में 80 से अधिक स्थानों पर शूटिंग की है। कैट पर काम करना एक पुरस्कृत यात्रा रही है और मैं दर्शकों को इसका अनुभव करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।

रणदीप हुड्डा के साथ, श्रृंखला में सुविंदर विक्की, हसलीन कौर, गीता अग्रवाल, दक्ष अजीत सिंह, सुखविंदर चहल, के.पी. सिंह, काव्या थापर, दानिश सूद और प्रमोद पत्थल।

जेली बीन एंटरटेनमेंट के सहयोग से मूवी टनल प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, कैट 9 दिसंबर को पंजाबी, हिंदी और अंग्रेजी में नेटफ्लिक्स पर शुरू होगी।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News