पहली बार ऋषि कपूर ने स्वीकारी अपनी बीमारी की बात, नीतू कपूर को कहा शुक्रिया

पहली बार ऋषि कपूर ने स्वीकारी अपनी बीमारी की बात, नीतू कपूर को कहा शुक्रिया

Bhaskar Hindi
Update: 2019-05-03 09:38 GMT
पहली बार ऋषि कपूर ने स्वीकारी अपनी बीमारी की बात, नीतू कपूर को कहा शुक्रिया

​डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर एक साल से न्यूयॉर्क में रहकर ट्रीटमेंट ले रहे हैं। एक्टर की बीमारी पर पिछले दिनों फिल्ममेकर राहुल रवैल ने खुलासा किया था कि ऋषि कपूर कैंसर से पीड़ित थे, लेकिन कभी भी ऋषि कपूर और उनके परिवार ने इस बात को नहीं स्वीकारा था। अब जब वे ठीक हो गए है तो हालही में एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने कैंसर से जुड़े अनुभव साझा किए। 

ऋषि कपूर ने कहा कि ""यूएस में मेरे 8 महीने का ट्रीटमेंट 1 मई को शुरू हुआ था, लेकिन मुझ पर भगवान की कृपा थी। अब मैं कैंसर फ्री हूं।"" ऋषि चाहे कैंसर फ्री हो गए हैं लेकिन अभी भी उनका मेडिकल ट्रीटमेंट चल रहा है। उन्हें रिकवर होने में वक्त लगेगा। रणधीर कपूर ने भाई ऋषि कपूर के अगले कुछ महीने में देश लौटने की जानकारी दी है।

भारत लौटने वाली बात पर ऋषि कपूर ने कहा- ""मुझे बोन मैरो ट्रांसप्लांट करना है जिसमें कम से कम 2 महीने लगेंगे। बीमारी से छूटना बड़ी बात है और यह सब मेरे परिवार और मेरे फैंस की प्रार्थनाओं और दुआओं के कारण हुआ है। मैं उन सभी को धन्यवाद देता हूं।""

ऋषि ने अपनी प​त्नी को शु​क्रिया अदा किया, क्योंकि इतनी मुश्किल घड़ी में उन्होंने उनका साथ दिया। एक्टर ने कहा "नीतू मेरे साथ चट्टान की तरह खड़ी रहीं। वरना खाने पीने के मामले में मुझ जैसे इंसान को हैंडल करना मुश्किल है। मेरे बच्चे रणबीर-रिद्धिमा ने मेरी परेशानियों को अपने कंधों पर उठाया। मुझ जैसे शख्स में धैर्य की बेहद कमी है। भगवान का मुझे धैर्य सिखाने का ये तरीका था। बीमारी से ठीक होना एक धीमी प्रक्रिया है। जिंदगी का गिफ्ट मिलना शानदार होता है।"

जब ऋषि कपूर न्यूयॉर्क में थे, इस दौरान कई बॉलीवुड सेलेब्स उनसे मिलने पहुंचे थे। ऋषि आखिरी बार फिल्म मुल्क में नजर आए थे। फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू थी। ऋषि जल्द ही पर्दे पर वापसी करेंगे। 

Tags:    

Similar News