खत्म हुई लव आजकल 2 की शूटिंग, इमोशनल हुए सारा और कार्तिक

खत्म हुई लव आजकल 2 की शूटिंग, इमोशनल हुए सारा और कार्तिक

Bhaskar Hindi
Update: 2019-07-02 09:13 GMT
खत्म हुई लव आजकल 2 की शूटिंग, इमोशनल हुए सारा और कार्तिक

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। सारा अली खान और कार्तिक आर्यन फिलहाल "लव आजकल 2" की शूटिंग में बिजी थे। लगातार 66 दिन की मेहनत के बाद फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है। इस दौरान सारा और कार्तिक काफी उदास नजर आ रहे थे। शूटिंग के बाद सारा और कार्तिक ने एक सोशल मीडिया पर एक दूसरे के लिए इमोशनल पोस्ट लिखा। फिल्म के सेट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

यह वीडियो फिल्म आजकल की शूटिंग के आखिरी दिन का है। इस वीडियो में कार्तिक आर्यन डॉयरेक्टर इम्तियाज अली के गले लगकर रो रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि वे फिल्म की शूटिंग खत्म होने की वजह से उदास हैं। 

कार्तिक ने सोशल मीडिया पर  लिखा कि "जब वीरा कहती है...पर ये रास्ता, ये बहुत अच्छा है। मैं चाहती हूं कि ये रास्ता कभी खत्म ना हो। मुझे इम्तियाज अली के साथ शूट करने पर ऐसा ही महसूस हुआ।"

कार्तिक ने आगे लिखा कि "66 दिन भी कम लगे। शूटिंग पूरी हो चुकी है। एक ऐसी फिल्म जिसे मैं चाहता था कि वो कभी खत्म ना हो। मेरे ड्रीम डायरेक्टर को शुक्रिया। इस पूरी जर्नी में प्रिंसेस सारा अली खान से अच्छा कोई साथी नहीं हो सकता था। मैं तुम्हारे साथ बार-बार काम करना चाहता हूं।"

सिर्फ कार्तिक ने ही नहीं बल्कि सारा अली खान ने भी सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा। सारा ने कार्तिक के बारे में लिखा कि "आपके साथ काम करते वक्त मुझे कंफर्टेबल फील कराने के लिए आपका शुक्रिया।" "मुझे इतना कुछ देने और लगातार मेरा ख्याल रखने के लिए भी शुक्रिया। आपके साथ कॉफी से लेकर चाय पीने तक, मैं उम्मीद करती हूं कि ये सब हम लोग फिर से कर पाएंगे। मैं आपको इतना ज्यादा मिस करने वाली हूं जितना आप सोच भी नहीं सकते।" फिल्म की शूटिंग के दौरान जितना मजा कार्तिक और सारा ने किया है। उम्मीद है फिल्म देखकर आपको भी उतना ही मजा आएगा। 

Tags:    

Similar News