Bollywood: ऐसा रहा संजय मिश्रा का "कामयाब" सफर, शाहरुख खान कर रहे प्रोड्यूस

Bollywood: ऐसा रहा संजय मिश्रा का "कामयाब" सफर, शाहरुख खान कर रहे प्रोड्यूस

Bhaskar Hindi
Update: 2020-02-26 08:11 GMT
Bollywood: ऐसा रहा संजय मिश्रा का "कामयाब" सफर, शाहरुख खान कर रहे प्रोड्यूस

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्टर संयज मिश्रा ने अपने कॅरियर की शुरुआत साल 1995 में आई शाहरुख खान स्टारर फिल्म "ओह डार्लिंग! ये है इंडिया" से की थी। जिस वक्त उन्होंने कॅरियर की शुरुआत की उस वक्त किसी को नहीं पता था कि फिल्मों ​की दुनिया में संजय मिश्रा के कॅरियर का एक चक्र पूरा हो जाएगा और वे उनकी फिल्म "कामयाब" का निर्माण करेंगे।

संजय मिश्रा ने "ओह डार्लिंग! ये है इंडिया" में एक संक्षिप्त भूमिका निभाई थी और अब, शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित "कामयाब" के मुख्य स्टार हैं। यहां ये कहना गलत नहीं होगा कि दुनियां वाकई में गोल है! 

यह भी पढ़े:"हैरी पॉटर" ने वीडियो शेयर कर किया सान्या को विश, बनाया उनके दिन को खास

ट्रेलर को मिल रही सराहना
फ़िल्म "कामयाब" के ट्रेलर को पहले से ही अपने प्रभावशाली कथानक के लिए खूब सरहाया जा रहा है, जिसमें करेक्टर कलाकारों के सफ़र को उजागर किया गया है। हाल ही में, निर्माताओं ने हार्दिक मेहता के आगामी निर्देशन के स्टार संजय मिश्रा पर फिल्माया गया एक वीडियो भी साझा किया था। जिसमें सफलता हासिल करने के लिए एक अभिनेता के परीक्षण और समस्याओं को हाईलाइट किया गया है।

यह भी पढ़े: सनी हिन्दुस्तानी का सफर जान इमोशनल हुए गजराज राव, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

इस दिन रिलीज होगी फिल्म
कामयाब का निर्माण मनीष मुंद्रा की द्रिशयम फिल्म्स द्वारा किया गया है, जो न्यूटन, मसान, आंखों देखी सहित कई अन्य प्रसिद्ध कंटेंट-समृद्ध कथा और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। एक स्लीपर हिट फ़िल्म "न्यूटन" साल 2018 में ऑस्कर के लिए भारत की आधिकारिक प्रविष्टि थी। फिल्म में संजय मिश्रा और दीपक डोबरियाल नज़र आएंगे और 6 मार्च को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Tags:    

Similar News