आर्यन खान नहीं बल्कि, सुहाना ने की Halloween पार्टी, भाई की रिहाई के बाद मनाया न्यूयॉर्क में जश्न

स्टारकिड की पार्टी आर्यन खान नहीं बल्कि, सुहाना ने की Halloween पार्टी, भाई की रिहाई के बाद मनाया न्यूयॉर्क में जश्न

Bhaskar Hindi
Update: 2021-11-02 05:31 GMT
आर्यन खान नहीं बल्कि, सुहाना ने की Halloween पार्टी, भाई की रिहाई के बाद मनाया न्यूयॉर्क में जश्न

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड के स्टारकिड्स को पार्टी करना बेहद पसंद होता है। कई बार लाइमलाइट में रहने वाले स्टारकिड्स की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती है। ऐसे में बात अगर सुहाना खान की करें तो, वो पॉपुलर स्टारकिड्स में से एक है। हाल ही में अपने भाई की रिहाई पर खुशी जताने वाली सुहाना ने न्यूयॉर्क में अपने दोस्तों के साथ Halloween पार्टी की है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। हालांकि, ये तस्वीरें सुहाना ने नहीं बल्कि उनकी खास दोस्त प्रियंका ने शेयर किया है।

प्रियंका का पोस्ट
इन तस्वीरों में आसमानी रंग की ड्रेस में सुहाना ने प्रियंका को गले लगाया हुआ है। बता दें कि, 31 अक्टूबर को न्यूयॉर्क में Halloween सेलिब्रेट किया जा रहा था। जिसकी वजह से सुहाना और उनके कुछ दोस्त शानदार भूतिया आउटफिट में नजर आ रहे थे। सुहाना ने अपनी ड्रेस के साथ काफी अच्छा मेकअप भी कैरी किया है। इस मेकअप में वो बहुत खूबसूरत नजर आ रही है। अपनी दोस्त प्रियंका के पोस्ट में सुहाना ने कमेंट किया,"आई लव यू"

खान परिवार में जश्न

आर्यन खान 30 अक्टूबर को जेल से रिहा होकर अपने घर मन्नत वापस आ चुके है। आर्यन की वापसी पर पूरे मन्नत को लाइटिंग के साथ डेकोरेट किया गया है। दिवाली के पहले ही मन्नत में जश्न का माहौल है। आज शाहरुख खान का सबसे बड़ा बर्थडे गिफ्ट आर्यन की रिहाई ही है। पूरा खान परिवार सिर्फ आर्यन को अपने घर में देखना चाहता था। वहीं बहन सुहाना भी अक्टूबर के महीनें में सिर्फ 3 बार एक्टिव नजर आई। पहली बार अपनी मां गौरी के बर्थडे पर, दूसरी बार शाहरुख-गौरी के वेडिंग एनिवर्सरी पर और तीसरी बार आर्यन की रिहाई पर। 


 

Tags:    

Similar News