सुष्मिता हुई ऑक्सीजन सिलेंडर दिल्ली भेजने पर ट्रोल, दिया करारा जवाब 

सुष्मिता हुई ऑक्सीजन सिलेंडर दिल्ली भेजने पर ट्रोल, दिया करारा जवाब 

Bhaskar Hindi
Update: 2021-04-23 09:14 GMT
सुष्मिता हुई ऑक्सीजन सिलेंडर दिल्ली भेजने पर ट्रोल, दिया करारा जवाब 

डिजिटल डेस्क,मुंबई। देशभर में कोरोना संक्रमितों के लिए अस्पताल में बेड और ऑक्सीजन सिलेंडर की काफी कमी है, जिसकी वजह से उनके परिजन दर-दर भटक रहे है। ऐसे में राजधानी दिल्ली की स्थिति बहुत खराब हो गई है। हालांकि दिल्ली पुलिस लगातार ऑक्सीजन सप्लाई की व्यवस्था कर रही है। इस दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने भी दिल्ली के शांति मुकुंद अस्पताल को ऑक्सीजन सिलेंडर देने के लिए कहा था, लेकिन उन्हें एक यूजर ने इस बात पर ट्रोल कर दिया, जिसके बाद सुष्मिता ने ट्रोलर को करारा जवाब दिया।

क्या हैं पूरा मामला

  • दरअसल, ट्वीटर पर न्यूज एजेंसी एएनआई के ट्विटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया गया।
  • इस वीडियो में दिल्ली के शांति मुकुंद अस्पताल सीईओ डॉ. सुनील सागर कहते हैं कि,जो मरीज़ डिस्चार्ज हो सकते हैं, डिस्चार्ज करने के लिए हमने डॉक्टरों से कह दिया है।  हमारे पास बस दो घंटे की ऑक्सीजन बची है। मरीज़ मारे जाएंगे।
  • इस वीडियो को जब सुष्मिता सेन ने देखा तो, वो भावुक हो गई और उन्होंने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि,  "ये दिल दहला देने वाला है। हर जगह ऑक्सीजन की कमी है। मैंने इस अस्पताल के लिए कुछ ऑक्सीजन सिलेंडर मैनेज किए हैं, लेकिन उन्हें मुंबई से दिल्ली भेजने का कोई साधन नहीं है। कृप्या मेरी इसमें मदद करें।"
  • सुष्मिता के इस ट्वीट पर एक यूजर ने उन्हें ट्रोल कर दिया और लिखा कि, "अगर ऑक्सीजन की कमी हर जगह है तो आप इसे मुंबई के अस्पताल को देने के बजाय दिल्ली क्यों भेज रही हो?" 
  • सुष्मिता ने यूजर को करारा जवाब देते हुए लिखा कि, "क्योंकि मुंबई के पास फिलहाल ऑक्सीजन है, जैसे मुझे मिली। दिल्ली को इसकी जरूरत है, विशेषकर इन छोटे अस्पतालों को, अगर आप भी मदद कर सकते हो तो आपको जरूर करनी चाहिए।"
  • बता दें कि, बाद में सुष्मित सेना ने बताया कि, "फिलहाल के लिए अस्पताल को ऑक्सीजन मिल गई है। इससे हमें ऑक्सीजन भेजने के लिए और समय मिल गया। जागरुकता और समर्थन के लिए आप सभी का शुक्रिया।
Tags:    

Similar News