अनुराग कश्यप के समर्थन में आईं तापसी पन्नू, वासन बाला ने भी किया सपोर्ट

अनुराग कश्यप के समर्थन में आईं तापसी पन्नू, वासन बाला ने भी किया सपोर्ट

Manmohan Prajapati
Update: 2020-09-20 12:07 GMT
अनुराग कश्यप के समर्थन में आईं तापसी पन्नू, वासन बाला ने भी किया सपोर्ट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड फिल्म मेकर अनुराग कश्यप पर अभिनेत्री पायल घोष ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं। जिसे लेकर अब अनुराग कश्यप को हर तरफ से आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि अनुराग कश्यप ने खुद पर लगे आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है। इसी बीच अब अनुराग की दोस्त और एक्ट्रेस तापसी पन्नू उनके समर्थन में आई हैं।

बता दें कि अभिनेत्री पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। पायल के इस आरोप पर अनुराग कश्यप ने कई ट्वीट कर जवाब दिया है।

SSR death Case: AIIMS आज नहीं सौंपेगा CBI को रिपोर्ट, अब मंगलवार को हो सकती है मीटिंग

तापसी ने बिना अनुराग कश्यप पर लगे आरोपों का जिक्र किए उन्हें सपोर्ट किया। तापसी ने अनुराग संग टहलते हुए ली गई फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने लिखा है, "क्योंकि, तुम मेरे दोस्त, सबसे बड़े फेमिनिस्ट हो जिसे मैं जानती हूं। तुम्हारे एक नए आर्ट पीस के सेट पर दोबारा जल्द ही मुलाकात होगी, जिसमें दिखाया जाता है कि तुम्हारी बनाई दुनिया की महिलाएं कितनी शक्तिशाली और सार्थक होती हैं।

वहीं निर्देशक वासन बाला ने भी अनुराग कश्यप का समर्थन किया है। वासन ने ट्वीट कर कहा कि कई बार अनुराग ने कई अजनबियों के लिए लड़ाई लड़ी है। उसने केवल इसलिए किया क्योंकि उसे लगा कि कोई और नहीं करेगा।

यही नहीं नेटफ्लिक्स पर आई फिल्म ‘चोक्ड’ में अनुराग के साथ काम कर चुकीं सैयामी ने कहा है, जब मैं पहली बार अनुराग कश्यप से मिली, उन्होंने मुझे अपने घर बुलाया। इससे पहले कि मैं कुछ कहती उन्होंने कहा, मेरे मां-पिता मेरे साथ रहते हैं, तुम्हें चिंता करने की जरूरत नहीं है। वह बॉलीवुड का बैड बॉय माने जाते हैं। बाहरी दुनिया के अनुसार उनका जीवन ड्रग्स, महिलाओं और दोषों से भरा हुआ है। सच ये है कि मैंने जो भी देखा वो पूरी तरह से उलट था।

जबकि गीतकार गरीमा ओब्रो ने अनुराग के सपोर्ट में ट्वीट किया करते हुए लिखा, ""अगर आप महिला हैं और आप इंडस्ट्री में काम करना चाहती हैं तो अनुराग कश्यप की टीम से बेहतर जगह कोई नहीं है और अगर आप एक ऐसी महिला हैं, जो उनकी दोस्त हुआ करती हैं, तो कोई चांस ही नहीं है कि किसीकी कड़वाहट इस मूवमेंट और इस आदमी(अनुराग कश्यप) की प्रतिष्ठा को खराब कर सके।

Tags:    

Similar News