श्रद्धांजलि: इरफान के निधन पर देशभर में शोक की लहर, कुछ ऐसा है बॉलीवुड जगत का रिएक्शन

श्रद्धांजलि: इरफान के निधन पर देशभर में शोक की लहर, कुछ ऐसा है बॉलीवुड जगत का रिएक्शन

Bhaskar Hindi
Update: 2020-04-29 07:39 GMT
श्रद्धांजलि: इरफान के निधन पर देशभर में शोक की लहर, कुछ ऐसा है बॉलीवुड जगत का रिएक्शन

डिजिटल डेस्क। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टरों में गिने जाने वाले इरफान खान का 53 साल की उम्र में निधन हो गया है। बुधवार सुबह मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में उन्होंने आखिरी सांस ली। इरफान को एक सप्ताह पहले कोलोन इन्फेक्शन के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था और वे आईसीयू में भर्ती थे। उनके निधन से फिल्म जगत समेत फैंस में शोक की लहर है। सभी सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 

बॉलिवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर शोक व्यक्त करते हुए लिखा- अभी-अभी इरफान खान के निधन की खबर मिली। ये सबसे परेशान करने वाली और दुखद खबर है। एक अविश्वसनीय प्रतिभा, एक महान सहयोगी, सिनेमा की दुनिया के जबरदस्त योगदानकर्ता। एक बहुत बड़ी जगह खाली बनाकर, हमें बहुत जल्दी छोड़ गए। प्रार्थनाएं और दुआएं।

अभिनेता अनुपम खेर ने कहा है, "एक प्रिय मित्र, बेहतरीन अभिनेताओं में से एक और एक अद्भुत इंसान। इरफान खान के निधन की खबर से ज्यादा हृदयविदारक और दुखद कुछ नहीं हो सकता। दुखद दिन !! उनकी आत्मा को शांति मिले।"

इरफान खान के फिल्म निर्माता-मित्र शूजित सरकार ने कहा, मेरे प्रिय मित्र इरफान। आप लड़े और लड़े और लड़े। मुझे आप पर हमेशा गर्व रहेगा, हम फिर से मिलेंगे, सुतापा और बाबिल के प्रति संवेदना, आपने भी लड़ाई लड़ी, सुतापा आपने इस लड़ाई में जीत के लिए हर संभव कोशिश की। शांति और ओम शांति। इरफान खान को सैल्यूट।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने ट्वीट किया, "ऐसी भयानक खबर। हमारे समय के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक इरफान खान के निधन के बारे में सुनकर दुख हुआ। ईश्वर उनके परिवार को इस कठिन समय में शक्ति प्रदान करे।" 

Tags:    

Similar News