फ्लाइट में आमिर ने ऐसा क्या किया कि वीडियो हो रहा वायरल

फ्लाइट में आमिर ने ऐसा क्या किया कि वीडियो हो रहा वायरल

Bhaskar Hindi
Update: 2019-04-23 10:01 GMT
फ्लाइट में आमिर ने ऐसा क्या किया कि वीडियो हो रहा वायरल

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। हालही में आमिर खान का एक दिल छू लेने वाला वीडियो सामने आया है। जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इस वायरल वीडियो में आमिर खान एक फ्लाइट के अंदर हैं। खास बात यह है कि आमिर इकॉनमी क्लास में बैठ कर सफर कर रहे हैं। आमिर के पास होने के कारण, फ्लाइट में उनके फैंस की खुशी को वीडियो में साफ देखा जा सकता है। सोशल मीडिया पर लोग आमिर खान के विनम्रता की तारीफ़ कर रहे हैं।

आमिर के इस वीडियो को देखकर एक यूजर ने लिखा  "आमिर भाई, माशाअल्लाह! आप असली हीरो हो," एक दूसरे इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, हकीकत में ये सादगी की वास्तविक श्रेणी है।"

बता दें आमिर खान की पिछली फिल्म ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान बॉक्स ऑफिस फ्लॉप साबित हुई। फिल्म में आमिर के साथ अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ, फातिमा सना शेख मुख्य भूमिकाओं में नजर आए थे। फिलहाल आमिर खान लाल सिंह चड्ढा पर काम कर रहे हैं। इस फिल्म को वायाकॉम और आमिर खान प्रोडक्शंस मिलकर बनाएंगे।  ये फिल्म 1994 की हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर फ़ॉरेस्ट गंप की रीमेक है। 

फिल्म के बारे में आमिर ने बताया कि वो पिछले 8 साल से इस फिल्म के अधिकार खरीदने की कोशिश कर रहे हैं। ये फिल्म 1994 में आई थी। ये फिल्म एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो दिमाग से कमजोर है। ये व्यक्ति आर्मी सर्विस ज्वाइन कर लेता है लेकिन अपने बचपन की यादों से पीछा नहीं छुड़ा पाता। ये खूबसूरत फिल्म अपने दौर की सुपरहिट फिल्मों में से है।

Tags:    

Similar News