अनुष्का और विराट ने 1 हफ्ते में जुटाए 11 करोड़, पीड़ितों की कर रहे मदद

अनुष्का और विराट ने 1 हफ्ते में जुटाए 11 करोड़, पीड़ितों की कर रहे मदद

Bhaskar Hindi
Update: 2021-05-14 11:25 GMT
अनुष्का और विराट ने 1 हफ्ते में जुटाए 11 करोड़, पीड़ितों की कर रहे मदद

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने कोविड के मरीजों के लिए मदद का हाथ आगे बढ़ाया है और मात्र 1 हफ्ते में 11 करोड़ रुपए इकट्ठा कर लिए है। दरअसल, दोनों ने मिलकर कोविड से प्रभावित लोगों की मदद के लिए एक कैंपेन की शुरूआत की थी, जिसके तहत उन्होंने अब तक 11,39,11,820 जुटा लिए है और अनुष्का-विराट ने इस मदद के लिए सोशल मीडिया के जरिए सभी का शुक्रिया भी किया है।

  • अनुष्का शर्मा ने शुक्रवार को सोशल मीडिया के जरिए 11 करोड़ से ऊपर की धनराशि जुटाने की बात साझा की।
  • अनुष्का और विराट की जोड़ी ने हैशटैग इन दिस टूगेदर पहल की शुरूआत क्राउड-फंडिंग प्लेटफॉर्म केट्टो के साथ मिलकर की थी, जो एक फंडरेजिंग प्लेटफॉर्म है।
  • बता दें कि, विराट और अनुष्का ने 7 मई को अभियान शुरू किया था। अनुष्का और विराट ने अपने फैंस और फॉलोअर्स को इसमें योगदान देने के लिए धन्यवाद कहा है। इस कपल ने 2 करोड़ के डोनेशन के साथ इस कैंपेन की शुरूआत की थी। उन्होंने भारत में कोविड राहत के लिए 7 करोड़ रुपये जुटाने का लक्ष्य रखा था।
  • शुक्रवार को अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर करते हुए लिखा कि, सभी का धन्यवाद। हमने अपने लक्ष्य को पार कर लिया है! कोविड राहत के लिए 11,39,11,820 रुपये जुटाए जा चुके हैं। हैशटैग इन दिस टूगेदर।
  • अनुष्का आगे लिखती हैं कि, आप सभी ने जो एकजुटता दिखाई है, उससे वास्तव में चकित और विनम्र हूं। हमें यह घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है कि हमने अपने शुरूआती लक्ष्य से अधिक जुटाए हैं और यह जीवन बचाने के लिए एक लंबा रास्ता तय करेगा। भारत के लोगों की मदद करने में आपके समर्थन के लिए धन्यवाद। यह आपके बिना संभव नहीं होगा। जय हिंद।
Tags:    

Similar News