विवेक ओबेरॉय ने बॉलीवुड सेलेब्स पर कसा तंज, कहा- पीएम के साथ सेल्फी लेना आसान

विवेक ओबेरॉय ने बॉलीवुड सेलेब्स पर कसा तंज, कहा- पीएम के साथ सेल्फी लेना आसान

Bhaskar Hindi
Update: 2019-04-10 05:20 GMT
विवेक ओबेरॉय ने बॉलीवुड सेलेब्स पर कसा तंज, कहा- पीएम के साथ सेल्फी लेना आसान

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक में अहम भूमिका निभाने वाले विवेक ओबेरॉय ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बॉलीवुड स्टार्स पर तंज कसा है। उनका कहना है कि बॉलीवुड से फिल्म को सपोर्ट नहीं मिल रहा है। विवेक ने सेलेब्स पर तंज कसते हुए कहा कि सेलेब्स पीएम के साथ सेल्फी तो ले लेते हैं लेकिन उनकी बायोपिक को सपोर्ट नहीं कर रहे।

एक इंटरव्यू में विवेक ने कहा ""मुझे लगता है कि हम एक एकजुट इंडस्ट्री नहीं हैं। जब पद्मावत की रिलीज अटकी और लेजेंड डायरेक्टर संजय भंसाली के साथ अभद्र व्यवहार किया गया तो हमें साथ आना चाहिए। अगर "माई नेम इज खान" अटक जाती तो हमें साथ आना चाहिए। प्रधानमंत्री मोदी के साथ सेल्फी पोस्ट करना आसान है।""

""एक इंडस्ट्री होने के नाते हमें साथ आने की जरूरत है। करीब 600 सिनेमा से जुड़ी हस्तियां कह रही हैं कि बीजेपी को सरकार में दोबारा नहीं आना चाहिए। चलो उन्हें साथ होने दो। मैं उनका सम्मान करता हूं, उनके पास ऐसा करने के सभी अधिकार है।""

""मैं खुश हूं, यही लोकतंत्र की निशानी है, लेकिन ये सभी लोग जो बेबाक रहते हैं। कोई भी हमारी फिल्म के समर्थन में नहीं आया। यह हमारी फिल्म के साथ हो रहा है और वे हमारी फिल्म पर बैन लगाने की कोशिश कर रहे हैं। कोई एक शब्द नहीं, एक ट्वीट नहीं। मेरे लिए, यह उचित नहीं है। यह उनके अपने सिद्धांत के प्रति ईमानदार नहीं है। यह एक दोहरा मापदंड है।""

बता दें तमाम ​कोशिशों के बाद फिल्म को सेंसर बोर्ड द्वारा यू सर्टिफिकेट दे दिया गया है। फिल्म 11 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। सिर्फ सेंसर बोर्ड से ही नहीं बल्कि CBFC से भी फिल्म को क्लीन चिट मिल चुकी है। वहीं सुप्रीम कोर्ट की तरफ से भी फिल्म को लेकर कोई दिक्क्त नहीं है।

Tags:    

Similar News