एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने खरीदी नई लग्जरी कार, देखिएं बॉलीवुड स्टॉर की महंगी गाड़ियों की Photos

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने खरीदी नई लग्जरी कार, देखिएं बॉलीवुड स्टॉर की महंगी गाड़ियों की Photos

Bhaskar Hindi
Update: 2020-12-25 09:16 GMT
एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने खरीदी नई लग्जरी कार, देखिएं बॉलीवुड स्टॉर की महंगी गाड़ियों की Photos

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड स्टॉर्स अपने स्टाइल को लेकर हमेशा सुर्खियां में रहते हैं और महंगी गाड़ियों का क्रेज तो हर एक सेलिब्रिटी को हैं। अक्सर स्टॉर्स के साथ-साथ उनके बच्चों को भी महंगी और शानदार गाड़ियों में देखा जाता हैं। आज हम आपकों ऐसी तस्वीरें दिखाएंगें जिनमें बॉलीवु़ड की कुछ हस्तियों ने अपनी कार और बाइक को लेकर फैंस का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है।

बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने हाल ही में अपने गैराज में एक दमदार कार शामिल की  है। बता दें कि जाह्नवी ने लैंड रोवर रेंज रोवर स्पोर्ट एचएसई कार (Land Rover Range Rover Sport HSE) कार खरीदी हैं। ग्रे कलर की इस कार में जह्नवी की लक्जरी की सारी चीजें मौजूद हैं। कार के रेट की बात की जाए तो, इस कार का डीजल वर्जन 1.08 करोड़ से शुरु होकर 1.72 करोड़ तक जाता है। वहीं, पेट्रोल वेरीएंट का प्राइस 88.24 लाख से शुरू होकर 1.01 करोड़ तक है। बता दें कि जाह्नवी कपूर के पास पहले से काफी अच्छी कारों का कलेक्शन है।

बिग बी यानि की अमिताभ बच्चन को कारों का काफी शौक हैं। इसलिए वो अक्सर कार खरीदतें रहते हैं। हाल ही में उन्होंने सफेद रंग की एक Mercedes-Benz S-Class खरीदी है। जिसकी डिलिवरी उनके घर पर की गई हैं। सोशल मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उन्होंने इसका 350d वेरिएंट खरीदा है। जिसकी भारत में एक्स-शोरूम कीमत 1.38 करोड़ रुपये से ज्यादा है। इसके अलावा बिग बी के पास मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,एक Bentley Continental GT हैं, जिसकी कीमत 4 करोड़ रुपये हैं । साथ ही Bentley Arnage R, Porsche Cayenne s, Mercedes-Benz 500 SL जैसी कई लग्ज़री गाड़ियों का कलेक्शन अमिताभ बच्चन के पास है। 



बॉलीवुड की पॉपलुर एक्ट्रेस में से एक जैकलीन फर्नांडीज लग्जरी कारों की दीवानी हैं उनके कलेक्शन में हैं, एक मर्सिडीज मेबैक एस 500 ( Mercedes Maybach S500) हैं जिसकी शुरुआती कीमत 2.6 करोड़ रुपये हैं। एक रेंज रोवर वोग जिसकी एक्स शोरूम कीमत करीब 1.6 करोड़ रुपये और एक बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज ( BMW 5 series ) जिसकी कीमत करीब 66 लाख रुपये हैं। 



बॉलीवुड के सिंघम यानि कि अजय देवगन के कारों का कलेक्शन भी शानदार हैं हाल ही में उन्होनें एक नई कार खरीदी हैं। देवगन ने बीएमडब्ल्यू एक्स 7 खरीदी है, जिसका बेस मॉडल 92.50 लाख रुपये का है और इसके स्पोर्ट पेट्रोल वर्जन की कीमत 1.07 करोड़ रुपये है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अजय देवगन के पास Mercedes-Benz S-Class, Volvo XC90 और Audi S5 समेत कई कारें हैं।

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की उन चुनींदा एक्ट्रेस में से हैं जो अपनी कार कलेक्शन के लिए अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। प्रियंका के कार कलेक्शन की लिस्ट काफी लंबी हैं बता दें कि एक्ट्रेस के पास Rolls Royce Ghost कार है । जिसकी कीमत 2.5 करोड़ रुपए है। इसके अलावा उनके पास बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज, BMW 7 series, Audi Q7 मर्सिडीज बेंज एस-क्लास कार के साथ और भी कई गाड़ियां प्रियंका के पास है। 




आलिया भट्ट के पास फिल्मों की तरह कारों का भी अच्छा-खासा कलेक्शन है उनके पास रेंज रोवर वॉग, ऑडी क्यू 7 और बीएमडब्ल्यू 7-सीरीज की शानदार कारें हैं।

Tags:    

Similar News