फिल्मों में नहीं चमकी किस्मत, टीवी में डेब्यू करेंगी सलमान की एक्ट्रेस

फिल्मों में नहीं चमकी किस्मत, टीवी में डेब्यू करेंगी सलमान की एक्ट्रेस

Bhaskar Hindi
Update: 2020-01-10 13:29 GMT
फिल्मों में नहीं चमकी किस्मत, टीवी में डेब्यू करेंगी सलमान की एक्ट्रेस

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक ऐसा मंच है जहां किस्मत आजमाने तो कई लोग आते हैं, लेकिन, सबकी किस्मत नहीं चमक पाती है। बॉलीवुड के दबंग खान ने कई अभिनेत्रियों को बॉलीवुड में डेब्यू किया है, लेकिन कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनकी सलमान के सहारे भी नईया किनारे नहीं लग पाई। ऐसा ही एक नाम है जरीन खान का, जिन्होंने अब फिल्मी दुनिया से दूरी बनाकर टीवी की दुनिया में कदम रखने का फैसला किया है।

जरीन खान ने सलमान खान की फिल्म वीर से अपने करियर की शुरुआत की थी। फिल्म में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ भी की गई थी, लेकिन वो अपने करियर ग्राफ को ज्यादा आगे नहीं बढ़ा सकीं। शायद यही वजह है कि एक्ट्रेस ने छोटे पर्दे की तरफ रुख किया है। एक्ट्रेस एक टीवी शो होस्ट करती नजर आएंगी। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान इसकी डिटेल्स शेयर की है।

टीवी शो को होस्ट करेंगी जरीन
AXN पर प्रसारित होने वाले इस शो में एक्ट्रेस पूरे भारत की शैर करेंगी। इस दौरान वे उन लोकेशन्स पर जाएंगी जहां बॉलीवुड की बड़ी फिल्मों की शूटिंग की गई है। इस दौरान जरीन 3 इडियट्स, जब वी मेट, बैंग बैंग और धड़क जैसी फिल्मों के शूटिंग सेट्स पर जाएंगी और उन फिल्मों के डायरेक्टर्स के साथ बात भी करेंगी।

पहले एपिसोड की बात करें तो एक्ट्रेस लद्दाक के पैंगांग स्थित ड्रक स्कूल में रीविजिट करेंगी जहां आमिर खान स्टारर सुपरहिट फिल्म 3 इडियट्स की शूटिंग हुई थी। यहां पर वे फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के साथ फिल्म के बारे में बातचीत करेंगी।


 

Tags:    

Similar News