कर्नाटक में 6 महीने के लिए ओला कैब बंद

कर्नाटक में 6 महीने के लिए ओला कैब बंद

Manmohan Prajapati
Update: 2019-03-23 10:48 GMT
कर्नाटक में 6 महीने के लिए ओला कैब बंद

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कर्नाटक के परिवहन विभाग ने ऐप बेस्ड कैब ओला के लाइसेंस को अगले छह महीने के लिए निलंबित कर दिया है। क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय द्वारा जारी आदेश में कहा गया है कि नियमों का उल्‍लंघन करने के कारण ओला कैब्‍स का एग्रीगेटर लाइसेंस छह माह के लिए निरस्‍त किया गया है। कंपनी को बेंगलुरू में अपनी एप आधारित टैक्‍सी सेवा तुरंत प्रभाव से बंद करने के लिए कहा गया है। बत दें कि ओला एप पर टैक्सी बुकिंग सेवा देने वाली प्रमुख कंपनी है।

नियम का उल्लंघन
विभाग ने कहा कि कंपनी ने ओला का संचालन करने वाली कंपनी एनी टेक्नोलॉजीस प्राइवेट लिमिटेड बेंगलुरू ने कर्नाटक ऑन-डिमांड परिवहन प्रौद्योगिकी एग्रीगेटर्स नियम-2016 का उल्लंघन किया है। इस संबंध में उप परिवहन आयुक्त और वरिष्ठ क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी, बेंगलुरू (दक्षिण) की रपट के आधार पर उसका लाइसेंस छह माह के लिए निलंबित किया जाता है। 

हर तरह का वाहन परिचालन बंद
आदेश के मुताबिक, ओला को शहर में छह माह तक किसी भी प्रकार के वाहन का परिचालन करने से रोका गया है, इसमें कार, ऑटो और बाइक शामिल हैं। वहीं ओला ने कहा कि वह कानून का अनुपालन करने वाली कंपनी है और वह मामले के सौहार्दपूर्ण तरीके से समाधान के लिए सभी विकल्पों पर काम कर रही है।
 
   

Similar News