भंडारा: खेत में गए किसान की हत्या, अस्पताल ले जाते समय मौत - बदन पर जख्मों के निशान

  • पालोरा से खड़की मार्ग पर हुडकी तालाब परिसर की घटना
  • शिकायत पर करडी पुलिस ने इस मामले में हत्या का अपराध दर्ज किया

Tejinder Singh
Update: 2024-03-28 11:37 GMT

डिजिटल डेस्क, मोहाडी (भंडारा). धूलिवंदन की रात में  पालोरा से खड़की मार्ग पर हुडकी तालाब के खेत पर जाने घर से निकला किसान गंभीर अवस्था में दिखाई दिया। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाते समय बीच रास्ते में ही दम तोड़ दिया। घटना सोमवार को रात 8 बजे सामने आयी। मृतक का नाम मोहाडी तहसील के ग्राम पालोरा निवासी ईश्वर बापूदास लाडे (62) है।

मृतक की पत्नी अल्का लाडे की शिकायत पर करडी पुलिस ने इस मामले में हत्या का अपराध दर्ज किया है। आगे की जांच पुलिस कर रही है। मोहाडी तहसील के ग्राम पालोरा निवासी ईश्वर बापूदास लाडे (62) धूलिवंदन सोमवार, 25 मार्च को रात 8 बजे के दौरान पालोरा से खड़की के बीच सीमेंट मार्ग पर घायल अवस्था में पड़े थे।

गांव में इस बात की जानकारी मिलते ही उन्होंने उनके परिवार को बताया। तुरंत परिवार के सदस्य घटना स्थल पर पहुंच गए। साथ ही करडी पुलिस को इस बात की जानकारी दी गई। उन्हें तुरंत इलाज के लिए जिला अस्पताल में लाते समय बीच राह में ही उन्होंने दम तोड़ दिया। करडी पुलिस ने घटनास्थल पहुचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए तुमसर के उप जिला अस्पताल में भेजा गया।

घटना के दिन शाम 6 से 7 बजे की बीच ईश्वर बापूदास लाडे अपने पत्नी को बताकर हुडकी तालाब के करीब ठेका से लिए गए खेत की ओर गए थे। उन्हें एक से डेढ़ घंटे के बाद कुछ लोगों ने ईश्वर लाडे को सड़क पर घायल अवस्था में गिरे होने की जानकारी परिवार को दी।

घटनास्थल पर बेटा और पत्नी तुरंत पहुंचे । करडी पुलिस ने इस मामले में अपराध क्रमांक 54/2024 धारा 302 के तहत अपराध दर्ज किया है। पुलिस ने घटना का पंचनामा करके हत्या की जांच शुरू की है। घटना के दिन पुलिस अधीक्षक लोहित मतानी, अप्पर पुलिस अधीक्षक ईश्वर कातकाडे सोमवार को पूरा दिन गांव में ही थे।

घटनास्थल पर जाकर पुलिस अधिकारियों ने किया मुआयना

घटना के जांच के लिए पुलिस अधीक्षक लोहित मतानी, अपर पुलिस अधीक्षक ईश्वर कातकाडे, उप विभागीय पुलिस अधिकारी डा. अशोक बागुल, स्थानीय अपराध शाखा के पुलिस निरीक्षक नितील चिचोलकर, करडी के थानेदार विलास मुंडे एवं पुलिस कर्मचारी घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस अधीक्षक के मार्गदर्शन में जांच शुरू है।


Tags:    

Similar News