प्रधानमंत्री मोदी ने कसा तंज मोहब्बत की दुकान बेचने लगी है फेक वीडियो

  • श्रेष्ठ भारत की बात करते ही कांग्रेस के शहजादे को बुखार चढ़ जाता है
  • मोहब्बत की दुकान' बेचने लग गई फेक वीडियो

Tejinder Singh
Update: 2024-04-30 15:25 GMT

डिजिटल डेस्क, लातूर। चुनाव प्रचार सभा के दौरान मंगलवार को बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोला। मोदी ने कहा कि कांग्रेस का नया विचार 5 साल में 5 पीएम देने का है, यानी ये बारी-बारी से देश को लूटने की योजना बना रहे हैं। मैं जब एक भारत-श्रेष्ठ भारत की बात करता हूं तो कांग्रेस के शहजादे को बुखार चढ़ जाता है।

वो कहते हैं कि मोदी एक भारत की बात क्यों करता है? भारत को खंड-खंड में देखने वाले लोग पीएम पद को भी खंड-खंड में बांटना चाहते हैं। उन्होंने तंज कसा कि मोदी आपका जीवन बदलने के लिए दिन-रात एक कर रहा है, लेकिन कांग्रेस को पराजय का भय इतना सता रहा है कि आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस (एआई) के द्वारा ये हमारे चेहरे का उपयोग करके उनकी मोहब्बत की दुकान में फेक वीडियो बेचने लगे हैं। वो मोदी की आवाज को और मोदी के भाषण का उपयोग करके नई-नई चीजें गढ़ रहे हैं। मोदी आपका जीवन बदलने के लिए दिन-रात एक कर रहा है और ये इंडी आघाड़ी वाले मोदी को बदलने के लिए पूरी शक्ति लगा रहे हैं।

पिक्चर अभी बाकी है

इसी के साथ प्रधानमंत्री मोदी ने धाराशिव में कहा कि इन्हीं के शासन में आतंकवादी हमला करके भाग निकले और मुझे बचाओ-मुझे बचाओ कहकर कांग्रेस रोते बैठे थी। जो लोग खुद कमजोर हैं, वे देश की रक्षा कैसे करेंगे? लेकिन, मोदी के समय में सबको जवाब दिया जाता है। इसलिए भारत की ओर टेढ़ी नजर से देखने की हिम्मत किसी में नहीं है। उन्होंने दस साल में हुए विकास कार्य तो सिर्फ ट्रेलर हैं, पिक्चर अभी बाकी है, कहकर विरोधियों को चुनौती दी।

Tags:    

Similar News