मुंबई में फिर बरामद हुए 1 करोड़ के मास्क, एयरपोर्ट के पास गोदाम से जब्त

मुंबई में फिर बरामद हुए 1 करोड़ के मास्क, एयरपोर्ट के पास गोदाम से जब्त

Tejinder Singh
Update: 2020-03-25 12:16 GMT
मुंबई में फिर बरामद हुए 1 करोड़ के मास्क, एयरपोर्ट के पास गोदाम से जब्त

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महानगर में लगातार दूसरे दिन चोरी छिपे गोदामों में रखे गए मास्क बरामद किए गए हैं। बुधवार को विलेपार्ले पुलिस ने छापेमारी के दौरान 4 लाख मास्क बरामद किए हैं जिनकी कीमत 1 करोड़ रुपये से ज्यादा है। मामले में पांच आरोपियों के खिलाफ सहार पुलिस स्टेशन में जीवनावश्यक वस्तु अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।

पुलिस उपायुक्त मंजूनाथ सिंगे ने बताया कि विलेपार्ले पुलिस को एक गोदाम में भारी मात्रा में मास्क रखे होने की जानकारी मिली थी। इसके बाद अंधेरी इलाके में अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट कार्गो इलाके में स्थित शाह वेयर हाउसिंग एंड ट्रांसपोर्ट नाम के गोदाम पर छापा मारा गया। छापेमारी के दौरान यहां से 200 बॉक्स बरामद हुए। पुलिस ने बॉक्स की जांच की तो इनमें रखे 4 लाख मास्क मिले। डीसीपी सिंगे ने बताया कि बरामद मास्क की कीमत एक करोड़ रूपए से ज्यादा है। मामले में गोदाम के मालिक, एजेंट, सप्लायर समेत पांच आरोपियों के खिलाफ सहार पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है।

फिलहाल किसी को गिरफ्तार नही किया गया है। सिंगे ने कहा कि कोरोना से बचाव में मास्क की बेहद अहम भूमिका है, इसलिए सरकार ने इसे जीवनावश्यक वस्तुओं में शामिल किया है और इसके ज्यादा मात्रा में भंडारण पर रोक है। इसलिए लोगों से अपील है कि वे मास्क का भंडारण न करें। एक दिन पहले ही मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने अंधेरी और भिवंडी इलाको में छापेमारी कर 14 करोड़ रुपए से ज्यादा कीमत के मास्क बरामद किया था। 

Tags:    

Similar News