सतना में भीषण सड़क हादसा, 3 लोगों की मौत, तीन की हालत गंभीर

सतना में भीषण सड़क हादसा, 3 लोगों की मौत, तीन की हालत गंभीर

Bhaskar Hindi
Update: 2017-08-25 14:31 GMT
सतना में भीषण सड़क हादसा, 3 लोगों की मौत, तीन की हालत गंभीर

डिजिटल डेस्क, सतना। जिले अमरपाटन थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत खुटहा के हाउदा मोड़ पर शुक्रवार शाम ट्रक और स्कॉर्पियो के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई। इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि अन्य 3 गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल भेज दिया गया है।

जानकारी के अनुसार स्कॉर्पियो मैहर से रीवा की ओर आ रही थी। दुर्घटना के बाद स्कार्पियो नेशनल हाईवे से 15 फिट की दूरी पर और पाँच फिट गहराई पर जा पलटी, जिससे स्कार्पियो मे सवार 30 वर्षीय पवन कुमार मिश्रा की मौके पर ही मौत हो गई थी और पत्नी अर्चना मिश्रा 28 वर्ष ,सरहज पूजा पांडेय उम्र 30 वर्ष की मौत संजय गांधी अस्पताल रीवा में हूई। हादसे में पवन के ढाई वर्षीय बेटे शुभ मिश्रा और 5 वर्षीय बेटी अदिति मिश्रा को संजय गांधी अस्पताल रीवा में भर्ती कराया गया है। वहीं मृतक पूजा पाण्डेय की एक वर्षीय पुत्री सोम्या पांडेय को भी संजय गांधी अस्पताल रीवा मे भर्ती कराया है।

बेला चौकी प्रभारी नरेन्द्र सिंह गहरवार के मय स्टॉफ के साथ घटना स्थल पर पहुँचे और स्कारपियो वाहन को काटकर मृतक पवन कुमार मिश्रा को निकाला। पलटी हूई स्कार्पियो को सीधा कर तीनों बच्चों को बचा लिया गया कुछ समय के लिए वाहनों के पहिए थम गए थे लेकिन पुलिस की मुस्तैदी से जाम खुलवाया गया।

Similar News