अंतर्राज्यीय बाइक चोर गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार, सरगना फरार

अंतर्राज्यीय बाइक चोर गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार, सरगना फरार

Bhaskar Hindi
Update: 2018-06-06 07:36 GMT
अंतर्राज्यीय बाइक चोर गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार, सरगना फरार

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। शहर में सक्रिय अंतर्राज्यीय बाइक चोर गिरोह की धरपकड़ में SP की स्पेशल टीम कामयाब हो गई है। टीम ने गिरोह के पांच सदस्यों की गिरफ्तारी की है। वहीं गिरोह का सरगना और उसके दो साथी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। टीम ने चोरों की निशानदेही पर चोरी की 13 बाइक जब्त की है। इन आरोपियों द्वारा शुक्ला ग्राउंड के समीप अधिवक्ता भारतदयाल मालवी से लूट की थी।

TI कुंडीपुरा रत्नेश मिश्रा और कोतवाली TI सुमेर सिंह जगेत ने बताया कि संदेह के आधार पर पकड़े गए मेघासिवनी निवासी प्रभात टेकरे से पूछताछ में सामने आया कि उसने अपने साथियों के साथ मिलकर शहर समेत नागपुर, मुलताई, सिवनी में बाइक चोरी की है। टीम ने प्रभात के साथी धरमटेकड़ी निवासी सुनील पिता धुरुलाल अहिरवार, मेघासिवनी निवासी पवन कुमरे पिता अमीरदास कुमरे को गिरफ्तार किया। जिनकी निशानदेही पर चोरी की बाइक के खरीददार सिवनी के ग्राम सहकारी निवासी बसंत पिता रामदयाल अहिरवार और ग्राम लुड़गी निवासी सियाराम पिता भोजराज अहिरवार को गिरफ्तार किया है। पांचों आरोपियों से 3 लाख 50 हजार रुपए कीमत की 13 बाइक, लूटा गया पर्स, कागजात जब्त किए गए हैे।

शराब दुकानों के सामने से चुराते थे बाइक-
आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि गिरोह के सदस्य शराब दुकानों के सामने से, बस स्टैंड, मानसरोवर कॉम्प्लेक्स या किसी सुनसान क्षेत्र में खड़ी बाइक को अपना निशाना बनाते थे। एक सदस्य रैकी करता था और दूसरा बाइक चोरी कर घटना स्थल से फरार हो जाया करता था।पांचों आरोपियों से 3 लाख 50 हजार रुपए कीमत की 13 बाइक, लूटा गया पर्स, कागजात जब्त किए गए हैं।

टीम होगी पुरस्कृत
अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह की गिरफ्तारी कर बाइक जब्त करने वाली टीम में TI रत्नेश मिश्रा, सुमेर सिंह जगेत, एसआई गफूर खान, ASI राघवेन्द्र उपाध्याय, शेख असगर अली, प्रधान आरक्षक ओमप्रकाश मालवी, कमल सिंह, आरक्षक शेर सिंह, नारायण, जय सिंह, सैनिक राजकुमार को SP गौरव तिवारी द्वारा पुरस्कृत किया जाएगा।

Similar News