नौकरी के नाम पर नाबालिग से रेप करने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे

नौकरी के नाम पर नाबालिग से रेप करने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे

Tejinder Singh
Update: 2018-05-15 14:36 GMT
नौकरी के नाम पर नाबालिग से रेप करने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे

डिजिटल डेस्क, पुणे। ब्यूटी पार्लर में नौकरी देने के बहाने नाबालिग से दुष्कर्म करनेवाले युवक को पुलिस ने धर दबोचा है। वारदात वाकड़ इलाके में सामने आई। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए युवक का नाम सराफत बरकतअली खान है। उस पर वाकड़ पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है। खान का वाकड़ में ब्यूटी पार्लर है। उसने कुछ दिन पहले नौकरी के संबंध में एक विज्ञापन निकाला था। विज्ञापन देखकर जब पीड़िता नौकरी के लिए खान के पास पहुंची, तो उसने ट्रायल के बहाने उसके साथ दुष्कर्म किया और पूरी घटना को अपने मोबाइल में कैद कर लिया।

इसके बाद वो वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसका शारीरिक और मानसिक उत्पीड़न करने लगा। इस घटना से लड़की इतना घबरा गई थीं कि वो किसी को बिना कुछ बताए घर से चली गईं। लड़की के रिश्तेदारों ने वाकड़ पुलिस में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने जल्द ही उसे खोज निकाला और फिर लड़की ने पुलिस को खान की करतूतों के बारे में बताया। जिसके आधार पर पुलिस ने खान को गिरफ्तार कर लिया।  

मालिक के 12 लाख के जेवर ले उड़ा नौकर 
दूसरे मामले में मालिक का भरोसा हासिल कर नौकर ने उनके घर से पांच महिनों में करीबन 12 लाख 60 हजार रूपयों के गहनों पर हाथ साफ किया। यह घटना सांगवी इलाके में सामने आई। सांगवी पुलिस थाने में घर मालिक हरीशचंद्र किशनराव गायकवाड़ ने शिकायत दर्ज कराई है। हरीशचंद्र का सांगवी के विशालनगर मार्ग पर मकान है। सितंबर 2017 से लेकर फरवरी 2018 तक उनके नौकर ने धीरे-धीरे करके कुल 12 लाख 60 हजार रुपए के जेवर पर हाथ साफ़ किया। वो अक्सर कोई न कोई बहाना बनाकर छुट्टी पर चला जाता था। नौकर के व्यवहार में आये इस बदलाव के चलते हरीशचंद्र को उस पर शक हुआ और जब उन्होंने घर में जांच-पड़ताल की तब जाकर यह चोरी की घटना सामने आई। पुलिस नौकर की तलाश कर रही है।    

जुए के अड्डे पर छापा, तीन गिरफ्तार 
एक मामले में पुलिस ने जुए के अड्डे पर छापा मारकर तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। सोमवार शाम को वाकड़ में गई इस कार्रवाई में पकड़े गए आरोपियों के नाम धनराज भीमराव मलूले, अमोल हरीदास शिंदे और संतोष सुभाष गिरी हैं। पुलिस खबर मिली थी कि वाकड़ स्थित धनगरबाबा मंदिर के पीछे एक दुकान में जुआ खेला जा रहा है। इसके आधार पर पुलिस ने छापा मारकर तीन लोगों को हिरासत में लिया और उनके पास से कैश सहित जुआ खेलने का सामान जब्त किया।  
 

Similar News