सड़क पर फैली गिट्टी ने ली बुलेट सवार युवक की जान

सड़क पर फैली गिट्टी ने ली बुलेट सवार युवक की जान

Tejinder Singh
Update: 2018-07-22 11:53 GMT
सड़क पर फैली गिट्टी ने ली बुलेट सवार युवक की जान

डिजिटल डेस्क, नागपुर। वाड़ी पुलिस स्टेशन अंतर्गत नागपुर-अमरावती राजमार्ग पर मृदा सर्वेक्षण व भूमि उपयोग नियोजन ब्यूरो कार्यालय के सामने शनिवार को सुबह 11 बजे बुलेट गाड़ी स्लिप होने से एक युवक की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार मृतक आंबेडकर नगर, त्रिशरण चौक धीरज सुरेश फुसे (25) बताया गया। धीरज रोज की तरह अपनी ड्यूटी पर वाड़ी से अपने मित्र की बुलेट गाड़ी (बिना नंबर की) से नागपुर स्थित एक मॉल में  ड्यूटी पर जा रहा था।

बारिश के कारण मृदा सर्वेक्षण व भूमि उपयोग नियोजन ब्यूरो कार्यलय के पास  सड़क पर की गिट्टी उखड़ने से बुलेट फिसल गई और गाड़ी डिवाइडर से जा टकराई। गाड़ी तेज रफ्तार में होने से धीरज बुलेट को नियंत्रित नहीं कर पाया। हेलमेट नहीं पहनने के कारण उसके सिर पर गंभीर चोट लग गई, जिससे धीरज की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद राजमार्ग का कुछ देर के लिए यातायात थम गया। वाड़ी पुलिस को घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। घायल को तुरंत  रविनगर स्थित एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

अब तक हो चुकी हैं करीब 10 दुर्घटनाएं
अमरावती राजमार्ग पर गिट्टी उखड़ने से बड़े पैमाने पर धूल उड़ती है। आंखों में धूल जाने से वाहन चालकों को भारी परेशानी हो रही है। उखड़ी गिट्टी के कारण वाहन फिसलने की अब तक करीब 10 घटनाएं होने की जानकारी राष्ट्रवादी के नेता संतोष नरवाड़े ने दी है। धीरज के घर की स्थिति नाजुक है। उसके भरोसे घर चलता था। माता-पिता व एक बहन के साथ वह रहता था। वाड़ी पुलिस ने पंचनामा कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
 

Similar News