गुस्से में पत्नी ने खुद पर केरोसिन उड़ेला और पति ने लगा दी आग

गुस्से में पत्नी ने खुद पर केरोसिन उड़ेला और पति ने लगा दी आग

Bhaskar Hindi
Update: 2020-02-20 08:53 GMT
गुस्से में पत्नी ने खुद पर केरोसिन उड़ेला और पति ने लगा दी आग

डिजिटल डेस्क जबलपुर। पनागर थाना क्षेत्र स्थित ग्राम टिंकू मोहनिया निवासी एक दम्पति के बीच घरेलू विवाद ने इतना तूल पकड़ा कि दोनों के बीच मरने-मारने की नौबत आ गयी। पति की मारपीट से तंग आकर गुस्से में  पत्नी ने खुद पर केरोसिन उड़ेलकर पति को धमकाने की कोशिश की, जिसके बाद पति ने खुद ही पत्नी को आग लगा दी। आग से बुरी तरह झुलसी महिला को इलाज के लिए मेडिकल में भर्ती कराया गया है। उधर घटना के बाद आरोपी पति फरार हो गया। जानकारी लगने पर पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। 
सूत्रों के अनुसार ग्राम टिंकू मोहनिया में रहने वाली रामरती बाई गोंड़ के आग से जलने की सूचना पाकर पुलिस जब मौके पर पहुँची तो वहाँ बताया गया कि अग्निदग्धा को इलाज के लिए 108 एम्बुलेंस से मेडिकल रवाना किया गया है। अस्पताल पहुँची पुलिस को अग्निदग्धा रामरती बाई उम्र 28 वर्ष ने बताया कि दोपहर में खाना बनाने की बात को लेकर उसका पति रंजीत से विवाद हुआ था जिसके बाद पति ने मारपीट कर दी। वह अपने डेढ़ साल के बच्चे आरव को लेकर घर से बाहर आ गयी तो पीछे से पति भी आ गया और फिर मारपीट की। पति द्वारा पीटे जाने पर उसने गुस्से में आकर खुद पर मिट्टी का तेल उड़ेल लिया। उसे मिट्टी का तेल उड़ेलता देख पति ने माचिस जलाई और आग लगा दी। आग की लपटें उठती देख पति घबरा गया और उसने आग बुझाने का प्रयास किया। इस बीच शोर सुनकर आसपास के लोग आ गये तो पति उसे छोड़कर फरार हो गया। अग्निदग्धा के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी पति रंजीत गोंड़ उम्र 27 वर्ष    के खिलाफ हत्या के प्रयास की धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया है।
आरोपी पति गिरफ्तार 
पनागर के ग्राम टिंकू मोहनिया में घरेलू विवाद के बाद पति द्वारा पत्नी को जलाकर मारने की कोशिश की गई। प्रकरण में अग्निदग्धा के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर फरार आरोपी पति रंजीत को हिरासत में लिया गया है। 
आरके सोनी, टीआई      
 

Tags:    

Similar News