किसान सुसाइड मामला : विधायक बच्चू कड़ू ने मोदी और राज्य सरकार पर साधा निशाना

किसान सुसाइड मामला : विधायक बच्चू कड़ू ने मोदी और राज्य सरकार पर साधा निशाना

Tejinder Singh
Update: 2018-05-22 11:49 GMT
किसान सुसाइड मामला : विधायक बच्चू कड़ू ने मोदी और राज्य सरकार पर साधा निशाना

डिजिटल डेस्क, यवतमाल। आर्णी में प्रहार जनशक्ती पक्ष के संस्थापक विधायक बच्चू कडू ने वाहन रैली निकाली। इस दौरान सैंकड़ों की तादाद में कार्यकर्ता जुटे। "आसुड यात्रा" का समापन भाजपा प्रदेशाध्यक्ष रावसाहेब दानवे के गृह ग्राम भोकरदन में 25 मई को समापन होगा। इस मौके पर बच्चू कडू ने प्रधानमंंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि दाभडी मे चाय पर चर्चा कार्यक्रम के दौरान किसानों को सब्जबाग दिखाए गए। कई तरह के आश्वासन दिए गए, लेकिन काम कुछ नहीं किया गया। जिससे यह सब बोल बच्चन साबित हुए। किसानों के सुसाइड का सिलसिला थमनेे का नामम ही नही ले रहा। पिछले कुुछ समय में सुसाइड के मामलों में बढ़ोतरी हुई है।

किसान सुसाइड करने के लिए मजबूर हैं। ऐसे में उन्हें सुसाइड के लिए मजबूर करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज करनेे की मांग उठाई गई। बच्चू कड़ू ने कहा कि आजतक जितनी भी सरकारें आई, वह किसान विरोधी हैं, इसलिए सरकार ने किसानों को दिए गए आश्वासनों को पूरा करना चाहिए। इस मुद्दे पर बीते साल सीएम टू पीएम यात्रा नागपुर से वडनगर तक निकाली गई थी। अब दाभडी से भाजपा प्रदेशाध्यक्ष रावसाहेब दानवे के भोकरदन तक यात्रा निकाल कर सरकार को जगाने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि किसानों के प्रति अपशब्द कहने वाले दानवे को उनके घर जाकर हिसाब मांगा जा रहा है।

प्रहार जनशक्ती पार्टी द्वारा किसानों की समस्याओं के समाधान को लेकर दाभडी से भोकरदन तक "आसुड यात्रा" का आयोजन किया। दाभडी के मठ में हूई सभा की अध्यक्षता विधायक बच्चू कडू ने की। उन्होंने कहा कि किसानों के मुद्देे पर पिछले 15 सालों से वो लड़ाई लड़ रहे हैं। उन्होंने किसानों से अपील की "मुझे आपका साथ चाहिए, 25 मई को भोकरदन आईए दानवे से हिसाब लेना है। यात्रा मेनरोड, शिवाजी चौंक, कृषी मंडी के रास्ते आगे बड़ी। कई स्थानों पर यात्रा का स्वागत किया गया। जहा से यात्रा यवतमाल के रवाना हुई।

Similar News